नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारत में रेडमी ने अपना नया बजट स्मार्टफोन लॉन्च किया है। कंपनी ने रेडमी 10 को काफी सस्ती कीमत पर लॉन्च किया है। उम्मीद है कि लोग इसे काफी पसंद करेंगे। आपको इस फोन में 5MP का फ्रंट और 50MP का डुअल रियर कैमरा देखने को मिलेगा। इस फोन में 6000mAh की बैटरी भी मिलेगी। ये फोन MIUI 13 पर काम करता है, तो आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन की कीमत और खास फीचर्स।

जानें इसका स्पेसिफिकेशन्स 

आपको इस फोन में Qualcomm Snapdragon 680 प्रोसेसर देखने को मिलेगा। इसमें आपको 6.71-inch की आईपीसी LCD स्क्रीन मिलती है, जो Widevine L1 सपोर्ट के साथ आता है। इस फोन में 6जीबी तक रैम और 128 जीबी स्टोरेज का ऑप्शन मिलता है। स्टोरेज को आप माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से एक्सपैंड कर सकते हैं। रेडमी का ये न्यू फोन दो कॉन्फिग्रेशन 4जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम + 128जीबी स्टोरेज में लॉन्च हुआ है।

कैसा है इसका कैमरा?

आपको इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। इसका मेन लेंस 50MP का है। इसके अलावा फोन में 2MP का डेप्थ सेंसर भी दिया गया है। वहीं, फ्रंट कैमरे की बात करें तो कंपनी ने 5एमपी का सेल्फी कैमरा दिया है। डिवाइस एंड्राएड 11 पर बेस्ड MIUI 13 पर काम करता है। डिवाइस को पावर देने के लिए 6000mAh की बैटरी दी गई है, जो 18W की चार्जिंग सपोर्ट करती है। इसमें रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है।

क्या है इसकी कीमत? 

रेडमी ने इस फोन को दो वैरिएंट में लॉन्च किया है। कंपनी के 4जीबी रैम + 64जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपये है। वहीं, इसका 6GB रैम + 128जीबी स्टोरेज वाला वैरिएंट 12,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च हुआ है।

बैंक ऑफर और सेल

ग्राहकों को इसके लिए बैंक ऑफर भी मिल रहा है। ग्राहक इस मोबाइल पर 1000 रुपये का डिस्काउंट HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड EMI ट्रांजैक्शन से लाभ उठा सकते हैं। इस फोन का फ्लिपकार्ट और mi.com से खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि इस फोन की पहली सेल 24 मार्च को 12 बजे (दोपहर) में शुरू होगी।

Edited By: Sarveshwar Pathak