Move to Jagran APP

Realme X2 Pro फ्लैगशिप प्रोसेसर और 50W फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ भारत में लॉन्च

Realme ने आज भारतीय बाजार में अपना पहला फ्लैगशिप स्मार्टफोन Realme X2 Pro को लॉन्च कर दिया है इसकी शुरुआती कीमत Rs 29999 है

By Harshit HarshEdited By: Published: Wed, 20 Nov 2019 02:13 PM (IST)Updated: Wed, 20 Nov 2019 05:27 PM (IST)
Realme X2 Pro फ्लैगशिप प्रोसेसर और 50W फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ भारत में लॉन्च
Realme X2 Pro फ्लैगशिप प्रोसेसर और 50W फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ भारत में लॉन्च

नई दिल्ली, हर्षित हर्ष। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने आज भारतीया बाजार में अपने पहले फ्लैगशिप स्मार्टफोन Realme X2 Pro को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन को पिछले दिनों चीन में लॉन्च किया था। इसके अलावा कंपनी ने पिछले दिनों भारत में लॉन्च हुए Realme 5 सीरीज में एक और स्मार्टफोन Realme 5s को भारत में लॉन्च कर दिया है।  Realme X2 Pro के कई फीचर्स को कंपनी ने लॉन्च से पहले ही टीज कर दिया था। इस स्मार्टफोन को 8GB+128GB और 12GB+256GB दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। 

loksabha election banner

Realme X2 Pro के 8GB+128GB मॉडल की कीमत 29,999 रुपये है जबकि 12GB+256GB मॉडल की कीमत 33,999 रुपये है। ये स्मार्टफोन Ocean Mist और Lunar white दो कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। कंपनी ने Realme X2 Pro Master Edition को भी भारत में लॉन्च कर दिया है जो कि Concrete और Red Brick कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा।

Master Edition को भारत में 12GB+256GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ पेश किया गया है। इसकी कीमत 34,999 रुपये है। फोन पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो यह स्मार्टफोन ई-कॉमर्स Flipkart और कंपनी की आधिकारिक साइट पर इनवाइट के जरिए सेल के लिए उपलब्ध होगा। स्मार्टफोन के साथ पहले 10,000 यूजर्स को Realme Buds Wireless फ्री मिल रहे हैं जिनकी कीमत Rs 1,799 है। 

Realme X2 Pro के फीचर्स

Realme X2 Pro के फीचर्स की बात करें तो ये 6.5 इंच की फुल एचडी प्लस सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट वाला अल्ट्रा स्मूथ डिस्प्ले दिया गया है। फोन में ड्यू ड्रॉप नॉच या वाटरड्रॉप नॉच वाला डिस्प्ले दिया गया है। फोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्लस चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है। फोन के बैक में Realme XT की तरह ही क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका प्राइमरी सेंसर 64 मेगापिक्सल का दिया गया है। फोन में इसके अलावा 13 मेगापिक्सल का वाइड एंगल सेंसर दिया गया है।

साथ ही, फोन में 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो सेंसर और 2 मेगापिक्सल का प्रोट्रेट सेंसर दिया गया है। फोन में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन 50W की VOOC फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ आता है। फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित ColorOS पर काम करता है। फोन में कनेक्टिविटी के लिए 3.5mm ऑडियो जैक और USB Type C चार्जिंग जैक जैसे फीचर्स दिए गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.