नई दिल्ली, टेक डेस्क। पिछले दिनों चर्चा थी कि Realme जल्द ही भारत में नया वायरलेस चार्जर लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है और कम कीमत के साथ बाजार में उतारा जाएगा। वहीं अब कंपनी ने सभी चर्चा पर विराम लगाते हुए आखिरकार भारतीय बाजार में अपना नया 10W वायरलेस चार्जर लॉन्च कर दिया है। इसकी कीमत 899 रुपये है और यह कंपनी वेबसाइट पर सेल के लिए उपलब्ध हो गया है। यूजर्स इस वायरलेस चार्जर को सिंगल ग्रे कलर वेरिएंट में खरीद सकते हैं। इस चार्जर की मदद से यूजर्स न केवल स्मार्टफोन को बल्कि अन्य डिवाइसेज को भी वायरलेस तरीके चार्ज कर सकते हैं। यानि यह स्मार्टफोन समेत सभी डिवाइसेज को सपोर्ट करने में सक्षम है। 

Realme 10W वायरलेस चार्जर डिजाइन के मामले में काफी आकर्षक है और यह गोलाकार डिजाइन में उपलब्ध है। इसमें स्पेशल मेटे सॉफ्ट पेंट का उपयोग किया गया है। डिवाइस को डैमेज होने से बचाने के लिए एक्सिडेंटल स्लिप ऑफ का उपयोग किया गया है। यह फुल चार्ज होने पर अपने आप ही बंद हो जाएगा। इतना ही नहीं क्रेडिट कार्ड, कीज या अन्य मेटल डिवाइस के मिलने पर भी यह ऑटोमेटिकली बंद हो जाता है। इसमें सिक्यो​रिटी के लिए मल्टीपल फीचर्स दिए गए हैं। 

Realme 10W वायरलेस चार्जर 9mm थिन है और इसे कहीं भी लेकर जाना-आना काफी आसान है। यहां तक आप इसे बिल्कुल स्मार्टफोन की तरह ही आराम से अपनी पॉकेट में रखकर लेकर जा सकते हैं। इसे आप घर या ऑफिस कहीं भी इस्तेमाल कर सकते हैं। यह वायरलेस चार्जर Realme Buds Air को भी काफी स्पीड से चार्ज कर सकता है जो कि QI प्रोटोकॉल सपोर्ट के साथ आती है। इसमें अन्य फीचर्स के तौर पर कनेक्टिविटी के लिए यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिया गया है। साथ ही 9V/2A और 18W max इनपुट उपलब्ध है। वहीं आउटपुट की करें तो तो QC 2.0 और QC 3.0 इनपुट के साथ 10W max, 7.5 max दिया गया है। 

Posted By: Renu Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस