Move to Jagran APP

भारत से पहले इस देश में लाॅन्च हुआ Poco M3 स्मार्टफोन, कीमत 10,000 रुपये से भी कम

Poco M3 स्मार्टफोन में 48MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 662 प्रोसेसर से लैस है। इसे दो स्टोरेज माॅडल में लाॅन्च किया गया है और जल्द ही यह भारतीय बाजार में भी दस्तक देने वाला है।

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 22 Jan 2021 12:07 PM (IST)Updated: Fri, 22 Jan 2021 12:14 PM (IST)
यह फोटो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Poco M3 कंपनी का नया लो बजट रेंज स्मार्टफोन है और इसे पिछले साल नवंबर में यूरोप में लाॅन्च किया गया था। वहीं चर्चा है कि यह जल्द ही भारत में भी दस्तक दे सकता है। लेकिन इन चर्चाओं के बीच भारत से पहले Poco M3 इंडोनेशिया में लाॅन्च हो गया है। लो बजट रेंज के इस स्मार्टफोन में खास फीचर्स के तौर पर 48MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और Qualcomm Snapdragon 662 प्रोसेसर दिए गए हैं। आइए जानते हैं Poco M3 की कीमत और फीचर्स के बारे में डिटेल से....

loksabha election banner

Poco M3 की कीमत और उपलब्धता

Poco M3 को इंडोनेशिया में दो स्टोरेज वेरिएंट में लाॅन्च किया गया है। फोन के 4GB + 64GB स्टोरेज माॅडल की कीमत 136 डाॅलर यानि लगभग 9,926 रुपये है। जबकि 6GB + 128GB स्टोरेज माॅडल को 164 डाॅलर यानि करीब 11,970 रुपये की कीमत के साथ लाॅन्च किया गया है। यह स्मार्टफोन ब्लैक, ब्लू और येलो तीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। यह पहली बार 26 जनवरी को सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। यूजर्स इसे इंडोनेशिया के ऑथराइज्ड रिटेल स्टोर्स से खरीद सकेंगे। 

Poco M3 के स्पेसिफिकेशन्स

Poco M3 स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 48MP का है। जबकि 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। वीडियो काॅलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए इस स्मार्टफोन में 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसमें डाॅट ड्राॅप नाॅच के साथ 6.53 इंच का फुल एचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है। जो कि काॅर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 से कोटेड है। यह फोन Qualcomm Snapdragon 662 प्रोसेसर पर काम करता है और इसमें दी गई स्टोरेज माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512GB  तक एक्सपेंड किया जा सकता है। इसके अलावा पावर बैकअप के लिए 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6000mAh की बैटरी दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.