नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारतीय मार्केट में आज जहां बेहतर क्वालिटी के स्मार्टफोन और ईयरफोन्स लॉन्च किए जा रहे हैं। वहीं, कुछ कंपनियां म्यूजिक सिस्टम और सबवूफर जैसे प्रोडक्टस पर ध्यान दे रही हैं। इसी क्रम में जापान की कंपनी Pioneer India ने एक नया सबवूफर लॉन्च किया है। इसका नाम TS-WX400DA है। इसमें 250 वॉट आउटपुट क्लास-डी एम्प्लीफायर बिल्ट-इन है। यह सबवूफर काफी कॉम्पैक्ट है। कॉम्पैक्ट होने के बाद भी इसकी क्वालिटी से कोई कॉम्प्रोमाइज नहीं किया गया है। भारतीय मार्केट में इसकी कीमत 21,890 रुपये है। इसे कई खास फीचर्स के साथ पेश किया गया है।

Pioneer TS-WX400DA के फीचर्स: इसमें दो सेलेक्टेबल बास मोड्स दिए गए हैं। इसमें एक डीप है और दूसर डायनेमिक। दोनों ही मोड्स में कम वॉल्यूम लेवल पर भी बेहतर साउंड क्वालिटी मिलेगी। जहां एक तरफ डीप मोड क्लासिक, जैज, कंट्री जैसे म्यूजिक के लिए परफेक्ट है। वहीं, डायनेमिक मोड उन यूजर्स के लिए बेहतर विकल्प है जो EDM, Hip-Hop, Rock Music आदि सुनते हैं। सभी फंक्शन्स को वायर्ड रिमोट कंट्रोल के जरिए इस्तेमाल किया जा सकेगा। इन वूफर्स में फेज कंट्रोल, फ्रीक्वेंसी और गेन कंट्रोल फीचर के जरिए म्यूजिक स्टाइल और कम्पैटिबिलटी को एडजस्ट किया जा सकता है। यह CarSoundFit ऐप के जरिए एडज्सट किया जा सकेगा।

Pioneer TS-WX400DA के लॉन्च पर कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्ट Mr. Hideaki ISHII ने लॉन्च के समय कहा कि इस प्रोडक्ट को कार यूजर्स की बदलती मांगों को ध्यान में रखते हुए बनाया और लॉन्च किया गया है जो अपनी कार के जरिए ज्यादा से ज्यादा लाभ लेना चाहते हैं। बेस्ट क्वालिटी साउंड के अलावा TS-WX400DA को ऐसे डिजाइन किया गया है कि इसे छोटी जगह पर फिट किया जा सकेगा। इसे सीट के नीचे या सीट के पीछे लगाया जा सकेगा। ऐसेे में अगर आपका बजट ठीक-ठीक है और आप एक दमदार क्वालिटी वाला सबवूफर खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो इस विकल्प पर गौर कर सकते हैं। 

 

Posted By: Shilpa Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस