Move to Jagran APP

पावरफुल प्रोसेसर और शानदार फीचर्स के साथ Oppo Reno5 F हुआ लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Oppo Reno5 F कंपनी का मिड बजट रेंज स्मार्टफोन है और इसमें पंच ​होल डिस्प्ले दिया गया है। इस स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप और पावर बैकअप के लिए 4310mAh की बैटरी दी गई है। स्मार्टफोन को यूजर्स दो कलर वेरिएंट और सिंगल स्टोरेज वेरिएंट में खरीद सकते हैं।

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 17 Mar 2021 11:43 AM (IST)Updated: Wed, 17 Mar 2021 11:55 AM (IST)
पावरफुल प्रोसेसर और शानदार फीचर्स के साथ Oppo Reno5 F हुआ लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स
यह फोटो Oppo की आधिकारिक वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। पिछले दिनों खबर आई थी कि Oppo जल्द ही Reno सीरीज के तहत एक नया स्मार्टफोन Oppo Reno5 F लॉन्च करने वाली है जो कि कई शानदार फीचर्स से लैस होगा। वहीं अब कंपनी ने सभी चर्चाओं और खबरों पर विराम लगाते हुए आखिरकार Oppo Reno5 F स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन को फिलहाल केन्या में लॉन्च किया गया है और उम्मीद है कि जल्द ही यह अन्य देशों में भी दस्तक देगा। इसमें फोटोग्राफी के लिए 48MP का क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। आइए जानते हैं इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में डिटेल से...

loksabha election banner

Oppo Reno5 F की कीमत

Oppo Reno5 F को फिलहाल केन्या में लॉन्च किया गया है। जहां इसकी कीमत KSh 31,499 यानि करीब 20,844 रुपये है। इसे सिंगल स्टोरेज वेरिएंट पेश किया गया है और इसमें 8GB + 128GB स्टोरेज मौजूद है। इस स्मार्टफोन को फ्लूइड ब्लैक और फेंटेस्टिक पर्पल कलर वेरिएंट में खरीद सकते हैं। 

Oppo Reno5 F के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Oppo Reno5 F को लेकर कंपनी की साइट पर इसके फुल स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी दी गई है। जिसके मुताबिक इसमें 6.4 इंच का पंच होल एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। जो कि 1080x2400 पिक्सल स्क्रीन रेजोल्यूशन और 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। गेम मोड में फोन का टच सैंपलिंग रेट 180Hz हो जाता है। यह फोन एंड्राइड 11 ओएस पर बेस्ड Color OS 11.1 पर आधारित है। इसे MediaTek Helio P95 प्रोसेसर पर पेश किया गया है। 

फोटोग्राफी के लिए Oppo Reno5 F स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का प्राइमरी सेंसर 48MP का है। जबकि इसमें 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 2MP का मोनो क्रोम और 2MP का मैक्रो लेंस मौजूद है। वहीं फ्रंट कैमरे की बात करें तो इसमेें यूजर्स को 32MP का फ्रंट कैमरा मिलेगी। जिसकी मदद से शानदार सेल्फी क्लिक की जा सकती है। साथ ही वीडियो कॉलिंग का भी मजा लिया जा सकता है। पावर बैकअप के लिए इसमें 4310mAh की बैटरी दी गई है जो कि 30W VOOC चार्जिंग सपोर्ट करती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.