Move to Jagran APP

Oppo F11 Pro Avengers Edition 48MP कैमरे के साथ लॉन्च, आज से कर सकेंगे प्री-ऑर्डर

Oppo F11 Pro के इस लिमिटेड एडिशन में एक ग्लॉसी फिनिश डिजाइन के साथ बैक साइड में नीला पैटर्न दिया गया है और पीछे की तरफ लाल रंग का अवेंजर्स लोगो भी बना हुआ है

By Harshit HarshEdited By: Published: Thu, 25 Apr 2019 03:35 PM (IST)Updated: Fri, 26 Apr 2019 07:24 PM (IST)
Oppo F11 Pro Avengers Edition 48MP कैमरे के साथ लॉन्च, आज से कर सकेंगे प्री-ऑर्डर
नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Oppo F11 Pro Avengers Edition को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। आपको बता दें कि Oppo F11 Pro को हाल ही में भारत में 19,990 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है। Oppo F11 Pro के इस लिमिटेड एडिशन में एक ग्लॉसी फिनिश डिजाइन के साथ बैक साइड में नीला पैटर्न दिया गया है और पीछे की तरफ लाल रंग का अवेंजर्स लोगो भी बना हुआ है और इसी लोगो के बीच में Oppo का भी लोगो बना हुआ है।  Oppo F11 Pro Avengers Edition को भारत में 27,990 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। इसे आप आज से ही अमेजन से प्री-ऑर्डर कर सकते हैं। Oppo F11 Pro के इस एडिशन को भारत के अलावा थाइलैंड, इंडोनेशिया, मलेशिया, कम्बोडिया, फिलिपिंस, वियतनाम, पाकिस्तान, म्यंमार, बांग्लादेश, श्रीलंका, नेपान, इजिप्ट, मोरक्को, केन्या, नाइजीरिया में लॉन्च किया गया है।

 
Oppo F11 Pro के इस एडिशन में कैप्टन अमेरिका की शील्ड से प्रेरित एक स्मार्टफोन केस भी दिया जा रहा है। यह शील्ड बाहर निकल जाती है और एक स्टैंड की तरह भी काम करता है। इस बॉक्स में एक थर्मो प्रिंटेड अवेंजर्स लोगो और स्टाम्प्ड कलेक्टर का बैच भी दिया जा रहा है। आइए, जानते हैं इस एडिशन के फीचर्स के बारे में।
 

Oppo F11 Pro Avengers Edition के फीचर्स
 
Oppo F11 Pro Avengers Edition के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस पैनोरमिक डिस्प्ले दिया गया है। इसके स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 90.9 फीसद दिया गया है। फोन में 6GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256GB तक बढ़ा सकते हैं। इसके कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 16MP का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है।
 
 
फोन के बैक में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी जबकि 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है। फोन में VOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ ही 4,020mAh की बैटरी दी गई है। फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करता है। परफॉर्मेंस की बात करें तो फोन MediaTek Helio P70 प्रोसेसर के साथ आता है। 
 
Oppo ने हाल ही में Oppo F11 Pro को भारत में लॉन्च किया है। बेहतर सेल्फी कैमरे के साथ लॉन्च हुए इस स्मार्टफोन को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.