Move to Jagran APP

ट्रिपल रियर कैमरे के साथ Oppo A31 हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Oppo A31 स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन के एक अन्य खास फीचर के तौर पर 4230एमएएच की बैटरी दी गई है जो कि लंबा बैकअप प्रदान कर सकती है

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 14 Feb 2020 06:26 PM (IST)Updated: Fri, 14 Feb 2020 06:26 PM (IST)
ट्रिपल रियर कैमरे के साथ Oppo A31 हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। लंबे इंतजार के बाद आखि​रकार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo ने अपनी A सीरीज के तहत एक नया स्मार्टफोन Oppo A31 लॉन्च कर दिया है। हालांकि कंपनी ने फिलहाल इसे इंडोनेशिया में लॉन्च किया है और अन्य देशों में इसके लॉन्च से जुड़ी कोई जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही ये स्मार्टफोन भारतीय बाजार में भी दस्तक देगा। फोन में खास फीचर्स के तौर पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 4,230एमएएच की बैटरी दी गई है।

loksabha election banner

Oppo A31 स्मार्टफोन को इंडोनेशिया में Rp 2,599,000 यानि लगभग 13,600 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है और यह फ्लैश सेल के लिए खरीददारी के लिए उपलब्ध होगा। इंडोनेशियाई यूजर्स इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और कुछ चुनिंदा ऑनलाइन स्टोर्स से ही खरीद पाएंगे। हालांकि जल्द ही कंपनी इसे ऑफलाइन स्टोर्स पर भी सेल के लिए उपलब्ध कराएगी। 

Oppo A31 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Oppo A31 के फीचर्स की बात करें इसमें 6.5 इंच का एचडी+ वॉटरड्रॉप डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1600 x 720 पिक्सल का है और इसमें 20:9 का आस्पेक्ट रेश्यो दिया गया है। फोन को MediaTek Helio P35 प्रोसेसर पर पेश किया गया है। इसमें 4जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड भी किया जा सकता है। 

Oppo A31 में यूजर्स को ट्रिपल​ रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। इसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल का पोट्रेस लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस मौजूद है। वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है और कंपनी का दावा है कि यह डिवाइस को 0.47 सेकेंड में फोन को ओपन कर सकता है। पावर बैकअप के लिए इसमें 4,230एमएएच की बैटरी दी गई है जो कि कंपनी के अनुसार 4,230एमएएच की बैटरी दी गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.