Move to Jagran APP

OnePlus ने लॉन्च किया 10,000mAh बैटरी वाला पावर बैंक, कीमत 1,500 रुपये से भी कम

OnePlus ने नए पावर बैंक में ड्यूल यूएसबी पोर्ट दिए गए हैं। जिनकी मदद से यूजर्स एक साथ एक समय में दो डिवाइसेज चार्ज कर सकते हैं। यह पावर बैंक कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के अलावा सभी ई-कॉमर्स साइट्स पर भी सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 15 Oct 2020 01:41 PM (IST)Updated: Thu, 15 Oct 2020 01:53 PM (IST)
OnePlus ने लॉन्च किया 10,000mAh बैटरी वाला पावर बैंक, कीमत 1,500 रुपये से भी कम
यह फोटो कंपनी की ऑफिशियल साइट से ली गई है।

नई दिल्ली टेक डेस्क। फेस्टिव सीजन शुरू होते ही मार्केट में नए स्मार्टफोन व डिवाइसेज ने दस्तक देनी शुरू कर दी है। हाल ही में OnePlus ने अपना मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन OnePlus 8T बाजार में उतारा है। इसके साथ हह कंपनी ने OnePlus Nord का नया कलर वेरिएंट OnePlus Buds Z TWS earbuds और OnePlus Bullets Wireless Z को भी लॉन्च कर दिया है। इतना ही नहीं OnePlus 8T के लॉन्च इवेंट में कंपनी ने अपना नया पावर बैंक भी भारत में पेश किया है। जो कि कम कीमत के साथ कई शानदार फीचर्स से लैस है। 

loksabha election banner

10,000mAh वाले OnePlus पावर बैंक की कीमत

10,000mAh वाले इस पावर बैंक की कीमत पर नजर डालें तो भारत में इसे 1,299 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। यूजर्स इसे ब्लैक और ग्रीन दो कलर वेरिएंट में खरीद सकेंगे। यह डिवाइस कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और OnePlus.in और OnePlus Store पर सेल के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। इसके अलावा इसे ई-कॉमर्स साइट Amazon और Flipkart से भी खरीदा जा सकता है। जहां इसकी सेल 16 अक्टूबर यानि कल से शुरू होगी।  

OnePlus Power Bank: फीचर्स

10,000mAh वाले OnePlus पावर बैंक में खास फीचर के तौर पर ड्यूल यूएसबी पोर्ट दिए गए हैं। जिनका उपयोग करके यूजर्स एक समय में दो डिवाइस चार्ज कर सकते हैं। इसके अलावा डिवाइस में 12 लेयर की circuit प्रोटेक्शन दी गई है। इसमें 10,000mAh की लिथियम पॉलिमर बैटरी दी गई है जो कि 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। पावर बैंक का वजन केवल 225 ग्राम है और यह 3D कर्व्ड बॉडी के साथ आता है। OnePlus Power Bank में एक लो करंट मोड दिया गया है जिसकी मदद से ब्लूटूथ हेडसेट या अन्य लो बैटरी वाले डिवाइसेज को चार्ज किया जा सकता है। इसके लिए आपको केवल पावर बटन को डबल क्लिक करना होगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.