नई दिल्ली (जेएनएन)। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी जेडीटीई के सब-ब्रैंड नूबिया ने भारत में अपना एन2 हैंडसेट लॉन्च कर दिया है। यह फोन एक्सक्लूसिवली ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया से खरीदा जा सकेगा। इस फोन की कीमत 15,999 रुपये है। स्मार्टफोन बाजार में नूबिया एन2 को मोटो जी5 प्लस, आसुस जेनफोन 3 और हॉनर 6एक्स हैंडसेट कड़ी टक्कर देंगे। आपको बता दें कि यह फोन नूबिया एन1 का अपग्रेडेड वेरिएंट हैं।

Nubia N2 के फीचर्स:

इसमें 5.5 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1280 x 720 है। यह फोन फुल एचडी रेजोल्यूशन सपोर्ट नहीं करता है। यह फोन मीडियाटेक एमटी6750 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 4 जीबी रैम से लैस है। इसमें 64 जीबी की इंटरनल मैमोरी दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के सहारे बढ़ाया जा सकता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो यूसेज के मुताबिक 1 से 2 दिन तक चल सकती है।

कैमरा और ओएस:

यह फोन एंड्रायड 6.0 मार्शमैलो पर काम करता है जिसपर नूबिया 4.0 यूआई की स्कीन दी गई है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। साथ ही 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह फोन एरोस्पेस-ग्रेड एलुमिनियम से बनाया गया है।

दूसरे चीनी कंपनियों की तरह नूबिया भी भारतीय मार्किट पर ज्यादा फोकस कर रही है। पिछले महीने नूबिया ने 19,999 रुपये में जे17 मिनी को भारत में लॉन्च किया था। इसमें 5.2 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन स्नैपड्रैगन 652 प्रोसेसर से लैस है। इसमें ड्यूल रियर कैमरा के साथ 2950 एमएएच की बैटरी दी गई है।

यह भी पढ़ें:

भीम एप के साथ कार्बन ने लॉन्च किया K9 कवच 4G बजट स्मार्टफोन, जानें खासियत

4000 एमएएच बैटरी और ड्यूल रियर कैमरा के साथ 15000 रुपये से कम में लॉन्च हुआ यह स्मार्टफोन

नोकिया 3 इन बजट स्मार्टफोन्स के लिये बन सकता है खतरा


 

Posted By: Shilpa Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस