नई दिल्ली, टेक डेस्क। Motorola ने अपने एक और एंड्रॉइड वन प्लेटफॉर्म वाले स्मार्टफोन Motorola Moto E6s को आज भारत में लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन को Rs 7,999 की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है। इसे 23 सितंबर से ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इसके साथ कई लॉन्च ऑफर्स भी यूजर्स को दिए जाएंगे, जिसमें Reliance Jio यूजर्स को Rs 2,200 तक का कैशबैक ऑफर किया जाएगा। इसके अलावा Rs 3,000 तक के अन्य कैशबैक ऑफर भी दिए जाएंगे।

Motorola Moto E6s को हाल ही में बर्लिन में आयोजित IFA 2019 में पेश किया गया था। इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें वाटरड्रॉप नॉच फीचर वाला 6.1 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। इसके बैक में काफी शाइनिंग पैनल दिया गया है। इसमें HD विजन डिस्प्ले का इस्तेमाल किया गया है, जिसमें वीडियो कंटेंट स्ट्रीम करने में काफी क्लियर व्यू मिल सकेगा।

फोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में ड्यूल रियर कैमरा सेटअफ दिया गया है। इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है। फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन MediaTek Helio P22 प्रोसेसर के साथ आता है। इसमें 4GB रैम और 64GB ऑनबोर्ड स्टोरेज दी गई है। इसकी इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ाई जा सकती है।

Motorola Moto E6s  को पावर देने के लिए 3,600mAh की बैटरी दी गई है। एंड्रॉइड वन प्लेटफॉर्म पर आधारित इस स्मार्टफोन में स्टॉक एंड्रॉइड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है। फोन ड्यूल 4G सिम कार्ड को सपोर्ट करता है। इसमें कनेक्टिविटी के लिए 3.5 एमएएम जैक, ब्लूटूथ, वाई-फाई जैसे फीचर्स दिए गए हैं। सिक्युरिटी के लिए Motorola Moto E6s में फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है।

Posted By: Harshit Harsh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप