Move to Jagran APP

Mivi का शानदार Mivi Play ब्लूटूथ स्पीकर भारत में हुआ लॉन्च, कीमत 800 रुपये से कम

Mivi के Mivi Play ब्लूटूथ स्पीकर से पर्दा उठ गया है। इस वायरलेस स्पीकर की कीमत बजट रेंज में है। इस स्पीकर में दमदार बैटरी दी गई है। इसके अलावा यूजर्स को ब्लूटूथ स्पीकर में डीप बास के साथ 52mm का ड्राइवर मिलेगा।

By Ajay VermaEdited By: Published: Wed, 09 Jun 2021 01:30 PM (IST)Updated: Wed, 09 Jun 2021 01:30 PM (IST)
Mivi का शानदार Mivi Play ब्लूटूथ स्पीकर भारत में हुआ लॉन्च, कीमत 800 रुपये से कम
Mivi Play ब्लूटूथ स्पीकर की फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। ऑडियो ब्रांड Mivi ने अपना शानदार ब्लूटूथ स्पीकर Mivi Play भारत में लॉन्च कर दिया है। यह वायरलेस स्पीकर छह आकर्षक कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। इस स्पीकर का साइज कॉम्पेक्ट है और इसे आसानी से कैरी किया जा सकता है। इसके अलावा मिवी प्ले स्पीकर में डीप बास सहित 52mm का ड्राइवर दिया गया है, जो शानदार साउंड प्रोड्यूस करता है। साथ ही इसमें पावरफुल बैटरी मिलेगी।

loksabha election banner

Mivi Play ब्लूटूथ स्पीकर की स्पेसिफिकेशन

मिवी प्ले ब्लूटूथ स्पीकर का डिजाइन शानदार है। इस स्पीकर को IPX4 की रेटिंग मिली है। इसका मतलब है कि यह वॉटर प्रूफ है। इस स्पीकर में 52mm का ड्राइवर दिया गया है, जो शानदार साउंड प्रदान करता है। इसके अलावा मिवी प्ले स्पीकर में दमदार बैटरी मिलेगी। कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी सिंगल चार्ज में 12 घंटे का बैकअप देती है।

Mivi Play ब्लूटूथ स्पीकर की कीमत

Mivi Play ब्लूटूथ स्पीकर की असल कीमत 899 रुपये है। लेकिन इस वायरसलेस स्पीकर को इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत सिर्फ 799 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है। यह स्पीकर बिक्री के लिए कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट, फ्लिपकार्ट और अमेजन इंडिया पर उपलब्ध है।

आपको बता दें कि मिवी ने अप्रैल में Mivi Collar Classic ब्लूटूथ ईयरफोन को भारतीय बाजार में उतारा था। इस ईयरफोन की कीमत बजट रेंज में है। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Mivi Collar Classic ईयरफोन MEMS माइक के साथ आता है। इस ईयरफोन में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को नेकबैंड में कंट्रोल बटन मिलेंगे, जिनके जरिए कॉल पिक कट से लेकर म्यूजिक तक को कंट्रोल किया जा सकेगा।

Mivi Collar Classic ईयरफोन में गूगल असिस्टेंट और सिरी वॉयस असिस्टेंट का सपोर्ट दिया गया है। इसके साथ ही ईयरफोन में शानदार साउंड के लिए पावरफुल डीप बास दिया गया है। वहीं, इस नेकबैंड का वजन बहुत कम है और इसे आसानी से कैरी किया जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.