Move to Jagran APP

Mivi ने लांच की सस्ती कीमत में शानदार फीचर्स वाली स्मार्टवॉच, जानिये फीचर्स और कीमत

देसी कंपनी Mivi ने कम कीमत में एक नई स्मार्टवॉच लांच कर दी है. कंपनी ने इसमें 50 से ज्यादा वॉच फेस दिए हैं जिसे यूजर्स Mivi app के जरिए बदल सकते हैं। इसके अलावावॉच में 120 स्पोर्ट्स मोड भी दिए गए हैं। जानिये सभी फीचर्स और कीमत।

By Kritarth SardanaEdited By: Published: Fri, 02 Dec 2022 07:19 PM (IST)Updated: Fri, 02 Dec 2022 07:19 PM (IST)
Mivi ने लांच की सस्ती कीमत में शानदार फीचर्स वाली स्मार्टवॉच, जानिये फीचर्स और कीमत
Mivi Model E smartwatch photo credit - mivi

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारतीय कंपनी Mivi ने अपनी नई स्मार्टवॉच Mivi Model E लॉन्च कर दी है। बड़ी बात यह है कि कंपनी ने इस घड़ी को कम कीमत में भी कई फीचर्स के साथ बाज़ार में उतारा है। कंपनी ने इसे IP68 की रेटिंग भी दी है जो इसे एक वाटर रेसिस्टेंट स्मार्टवॉच बनाती है। मिवी ने इस नई स्मार्टवॉच को नीले, हरे, गुलाबी,लाल,ब्लैक और ग्रे जैसे 6 रंगों के साथ पेश किया है।

loksabha election banner

Mivi Model E के फीचर्स

मिवी की नई स्मार्टवॉच में 1.69 इंच की HD टच-स्क्रीन मिलती है। इस घड़ी में 500 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलती है। कंपनी ने इस स्मार्टवॉच में 200 mAh की बैटरी लगाई है। कंपनी के अनुसार यह वॉच एक बार चार्ज करने पर 5 से 7 दिन की बैटरी लाइफ दे सकती है।

वहीं इस वॉच से 20 दिन तक का स्टैंडबाय मिल सकता है। इस वॉच को फुल चार्ज होने में करीब डेढ़ घंटे का समय लगता है। इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.1 का सपोर्ट दिया गया है। मिवी की यह स्मार्टवॉच Android और iOS दोनों डिवाइस के साथ उपयोग की जा सकती है।

स्मार्टवॉच में मौजूद हेल्थ फीचर्स पर ध्यान दें, तो इस वॉच में महिला यूजर्स को ध्यान में रखते हुए मैनस्ट्रुअल साइकल ट्रैकिंग (menstrual cycle tracking) फीचर भी दिया गया है। इसके अलावा इस स्मार्टवॉच में कंपनी ने स्लीप मॉनिटरिंग, हार्ट-रेट ब्लड प्रेशर, स्टेप काउंट्स,ऑक्सिजन सैचुरेशन और एक्सरसाइज डेटा जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। यूजर्स इस घड़ी के इन सभी फीचर्स को Mivi app के जरिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

इसके अलावा स्मार्टवॉच के जरिए आपको म्यूजिक कंट्रोल, मैसेज नोटिफिकेशन, अलार्म और मौसम का हाल जानने से संबंधित फीचर्स दिए गए हैं। यह वॉच 28 अलग-अलग भाषाओं को सपोर्ट करती है। कंपनी ने इसे IP68 की रेटिंग भी दी है जो इसे एक वाटर रेसिस्टेंट स्मार्टवॉच बनाती है।

Mivi Model E की कीमत और उपलब्धता

Mivi Model E स्मार्टवॉच की कीमत कंपनी ने 1,299 रुपये रखी है। इस वॉच को ग्राहक Flipkart के साथ कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के जरिए भी खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें- Infinix Hot 20 5G के साथ कम कीमत में एक 4G स्मार्टफोन भी हुआ लांच,जानिए दोनों फोन के फीचर्स और कीमत 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.