Move to Jagran APP

माइक्रोमैक्स ने एयरटेल के साथ साझेदारी में लॉन्च किया कैनवस 2 स्मार्टफोन, एक साल तक मिलेगा फ्री डाटा और कॉलिंग

इस फोन के साथ उपभोक्ताएं को एक साल की वैधता के साथ फ्री 1 जीबी डाटा प्रतिदिन और 600 मिनट एयरटेल से एयरटेल वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Thu, 11 May 2017 02:37 PM (IST)Updated: Thu, 11 May 2017 02:37 PM (IST)
माइक्रोमैक्स ने एयरटेल के साथ साझेदारी में लॉन्च किया कैनवस 2 स्मार्टफोन, एक साल तक मिलेगा फ्री डाटा और कॉलिंग
माइक्रोमैक्स ने एयरटेल के साथ साझेदारी में लॉन्च किया कैनवस 2 स्मार्टफोन, एक साल तक मिलेगा फ्री डाटा और कॉलिंग

नई दिल्ली (जेएनएन)। भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स ने भारत की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी भारती एयरटेल से साझेदारी के तहत कैनवस 2 हैंडसेट लॉन्च कर दिया हैा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फोन की कीमत 11,999 रुपये हैं। इस फोन के साथ उपभोक्ताओं को एक साल की वैधता के साथ फ्री 1 जीबी डाटा प्रतिदिन और 600 मिनट एयरटेल से एयरटेल वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। प्रत्येक यूजर को एक सिम पर यह ऑफर दिया जाएगा। इसकी बिक्री अगले हफ्ते से केवल ऑफलाइन मार्किट द्वारा ही की जाएगी। यह अपने तरह का पहला स्मार्टफोन है जो इस कीमत में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दे रहा है।

loksabha election banner

माइक्रोमैक्स के मुख्य विक्रय अधिकारी शुभाजीत सेन ने कहा, “हम निराश होंगे अगर हम अगले 6 से 8 महीनों में लगभग 10 लाख फोन बेचने में सक्षम नहीं हुए”। कंपनी इस फोन को श्रीलंका, बांग्लादेश और नेपाल में भी लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इसके साथ ही स्मार्टफोन के साथ एक साल का स्क्रीन रिप्लेसमेंट भी दिया जाएगा।

माइक्रोमैक्स कैनवस 2 के फीचर्स:

इसमें 2.5डी कर्व्ड ग्लास के साथ 5 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया गया होगा। यह फोन लेटेस्ट एंड्रायड नॉगट पर काम करेगा। साथ ही यह 1.3 गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर प्रोसेसर और 3 जीबी रैम से लैस है। इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। इसमें 16 जीबी की इंटरनल मैमोरी दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 64 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3050 एमएएच की बैटर दी गई है, जो 11 घंटे तक चल सकती है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 13 एमपी का रियर और 5 एमपी का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस फोन को शैंपेन और ब्लैक कलर वेरिएंट में उपलब्ध कराया जाएगा। 

यह भी पढ़ें:

महंगे स्मार्टफोन्स खरीदने पर यह कंपनी दे रही No Cost EMI ऑफर

Xiaomi Redmi 4 भारत में एक्सक्लूसिवली अमेजन पर होगा उपलब्ध, ई कॉमर्स साइट ने की घोषणा

अमेजन ग्रेट इंडियन सेल हुई शुरु, मात्र 1550 रुपये में मिल रहा है सैमसंग का यह स्मार्टफोन
 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.