नई दिल्ली, टेक डेस्क। LG ने भारत में नया गेमिंग-सेंट्रिक मिड-रेंज स्मार्टफोन LG Q60 लॉन्च कर दिया है। लेटेस्ट LG Q-Series स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन ड्यूरेबिलिटी के लिए MIL-STD 810G सर्टिफाइड है। यह फोन DTS:X 3D सराउंड साउंड टेक्नोलॉजी के साथ आता है। LG Q60 को इस साल की शुरआत में MWC में पेश किया गया था। इसमें 6.2 इंच डिस्प्ले के साथ Waterdrop Nautch दिया गया है। फोन में पॉवर बैकअप के लिए 3500mAh की बैटरी दी जाएगी। फोन में अलग से डेडिकेटेड गूगल असिस्टेंट बटन दिया गया है।

LG Q60 भारत में कीमत: यह फोन एक ही वेरिएंट 3GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ Rs 13490 में आता है। स्मार्टफोन एक ही कलर- Moroccan Blue में उपलब्ध है। हैंडसेट सेल के लिए 1 अक्टूबर से उपलब्ध होगा। इसे ऑनलाइन और रिटेल स्टोर्स, सब जगह उपलब्ध करवाया जाएगा। हालांकि, LG ने अभी लॉन्च ऑफर्स की डिटेल्स साझा नहीं की है।

LG Q60 स्पेसिफिकेशन्स: ड्यूल सिम स्मार्टफोन एंड्रॉइड 9 पाई के साथ LG UI पर काम करता है। इसमें 6.26 इंच एचडी प्लस FullVision डिस्प्ले के साथ Waterdrop Nautch दी गई है। फोन में ओक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो P22 प्रोसेसर के साथ 3GB रैम दी गई है। इसमें 64GB की इंटरनल स्टोरेज मौजूद है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 2TB तक बढ़ाया जा सकता है। LG Q60 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। इसमें 16MP प्राइमरी कैमरा के साथ 2MP डेप्थ सेंसर और 5MP सुपर वाइड एंगल सेंसर दिया गया है। इसमें Google Lens सपोर्ट भी मौजूद है। सेल्फीज के लिए, इसमें 13MP का फ्रंट शूटर दिया गया है। पॉवर बैकअप के लिए इसमें 3500mAh की बैटरी है। हैंडसेट के रियर पर फिंगरप्रिंट सेंसर और ऑथेंटिकेशन के लिए फेस अनलॉक मौजूद है।

Posted By: Sakshi Pandya

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप