Move to Jagran APP

Lenovo Tab M9: लेनोवो ने लॉन्च किया सस्ता टैबलेट, कम कीमत में मिलेगी बड़ी स्क्रीन

Lenovo Tab M9 Launched in India लेनोवो ने स्टूडेंट को ध्यान में रखते हुए बाजार में अपना नया टैबलेट पेश किया है। टैबलेट को 12999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है और इसे तुरंत प्री-ऑर्डर किया जा सकता है। (फोटो-Lenovo)

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyPublished: Fri, 26 May 2023 06:50 PM (IST)Updated: Fri, 26 May 2023 06:50 PM (IST)
Lenovo Tab M9: लेनोवो ने लॉन्च किया सस्ता टैबलेट, कम कीमत में मिलेगी बड़ी स्क्रीन
Lenovo Tab M9 has launched in India Know Price Features Specifications Price in India

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Lenovo ने बजट स्टूडेंट को ध्यान में रखकर Lenovo Tab M9 एंड्रॉइड टैबलेट को लॉन्च किया है। लॉन्च हुआ नया टैबलट दो ऑप्शन में आता है। पहला वेरिएंट एलटीई सेलुलर कनेक्टिविटी फीचर के साथ आता है जबकि दूसरा वाई-फाई मॉडल के साथ आता है।

loksabha election banner

टैबलेट की कीमत 15,000 रुपये से शुरू होती है। इसमें 9 इंच का डिस्प्ले, मीडियाटेक हेलियो प्रोसेसर, डॉल्बी एटमॉस ऑडियो जैसे कई दमदार फीचर दिया गया है। आइए आपको लॉन्च हुए Lenovo के नए टैबलेट के बारे में डिटेल से बताते हैं।

Lenovo Tab M9 की भारत में कीमत

Lenovo Tab M9 भारत में 1 जून से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। इसे Lenovo.com और Amazon और Flipkart जैसे प्रमुख ऑनलाइन स्टोर से खरीदा जा सकता है। इच्छुक खरीदार इसे रिलायंस डिजिटल और क्रोमा जैसे ऑफलाइन रिटेलर्स से भी खरीद सकते हैं। टैबलेट को 12,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है और इसे तुरंत प्री-ऑर्डर किया जा सकता है। लेनोवो टैबलेट को फ्रॉस्ट ब्लू और स्टॉर्म ग्रे कलर ऑप्शन में पेश कर रहा है।

Lenovo Tab M9 की स्पेसिफिकेशन्स

लेनोवो का टैब एम9 एंड्रॉइड 12 पर चलता है और कंपनी टैबलेट के लिए तीन साल के सिक्योरिटी अपडेट और एक एंड्रॉइड ओएस अपडेट का वादा कर रही है। इसमें 9 इंच का एचडी (800 X 1,340 पिक्सल) एलसीडी टीएफटी डिस्प्ले है, जिसमें 400 निट्स की पीक ब्राइटनेस है। डिस्प्ले को TÜV रीनलैंड आई केयर सर्टिफिकेशन भी मिला है।

टैबलेट में ऑक्टा-कोर MediaTek Helio G80 SoC चिपसेट के साथ 4GB तक LPDDR4X रैम है। Lenovo Tab M9 में 15W फास्ट चार्जिंग के साथ 5,100mAh की बैटरी है। बैटरी के बारे में दावा किया गया है कि यह 13 घंटे तक का वीडियो प्लेबैक समय, 15 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक और एक बार चार्ज करने पर 12 घंटे तक का वेब ब्राउजिंग समय प्रदान करती है।

Lenovo Tab M9 के फीचर्स

लेनोवो ने टैब एम9 में ऑटोफोकस के साथ 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया है। इसके फ्रंट में 2 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर है। यह 64GB eMMC ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ आता है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड (128GB तक) के जरिए और बढ़ाया जा सकता है।

कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें 4जी एलटीई, वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ 5.1, एक हेडफोन पोर्ट और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं। यह Google One, Google TV, Netflix और YouTube Kids के साथ पहले से लोडेड आता है। यह ऑथेंटिकेशन के लिए फेस अनलॉक फीचर को भी सपोर्ट करता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.