Move to Jagran APP

Lava का मेड इन इंडिया फोन Lava Flip भारत में लॉन्च, कमाल की खूबियों से है लैस, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Lava Flip फोन में इनकमिंग टेक्स्ट के लिए 22 भाषाओं का सपोर्ट दिया गया है। मतलब यूजर 22 भारतीय भाषाओं में मैसेज हासिल कर पाएंगे। साथ ही यूजर 7 भाषाओं में टेक्स्ट भेज सकेंगे। इसमें हिंदी अंग्रेजी तमिल कन्नड़ तेलगू गुजराती और पंजाबी शामिल हैं।

By Saurabh VermaEdited By: Published: Mon, 09 Nov 2020 05:58 PM (IST)Updated: Tue, 10 Nov 2020 07:23 AM (IST)
Lava का मेड इन इंडिया फोन Lava Flip भारत में लॉन्च, कमाल की खूबियों से है लैस, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स
यह Lava Phone की प्रतीकात्मक फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क. घरेलू स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Lava ने सोमवार को भारत में Lava Flip फोन लॉन्च कर दिया है। यह स्मार्टफोन आइकोनिक फ्लिप डिजाइन में आएगा। इसकी शुरुआती कीमत 1,640 रुपये है। यह फीचर फोन दो कलर ऑप्शन रेड और ब्लू में आएगा। ग्राहक फोन को जल्द ही ई-कॉमर्स साइट Amazon और Flipkart से खरीद पाएंगे। साथ ही फोन सभी आउटलेट पर भी बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगा।

loksabha election banner

Lava Flip स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन्स 

Lava Flip स्मार्टफोन में 2.4 इंच की डिस्प्ले दी गई है। फोन में पॉलीकॉर्बोनेट बॉडी मिलेगी। फोन के स्पेस को मेमोरी कार्ड की मदद से 32GB तक बढ़ाया जा सकेगा। Lava Flip फोन मिलिट्री ग्रेड सर्टिफिकेशन के साथ आएगा। इसमें ग्राहकों को 360 डिग्री ट्रांसपैरेंट पैकेजिंग दी गई है। Lava Flip फोन में ड्यूल सिम सपोर्ट मिलेगा। फोन में पावरबैकअप के लिए 1200mAh की लीथियम ऑयन बैटरी दी गई है, जिसे सुपर बैटरी का सपोर्ट दिया गया है। फोन को सिंगल चार्जिंग में तीन दिनों तक इस्तेमाल किया जा सकेगा। फोन में फोटोग्राफी के लिए रियर पैनल पर VGA कैमरा दिया गया है। फोन के टॉप पर कॉल नोटिफिकेशन LED का ऑप्शन दिया गया है। साथ ही फोन ऑटो कॉल रिकॉर्डिंग फीचर के साथ आएगा।

फोन में 22 भारतीय भाषाओं में भेज सकेंगे मैसेज

Lava Flip फोन में इनकमिंग टेक्स्ट के लिए 22 भाषाओं का सपोर्ट दिया गया है। मतलब यूजर 22 भारतीय भाषाओं में मैसेज हासिल कर पाएंगे। साथ ही यूजर 7 भाषाओं में टेक्स्ट भेज सकेंगे। इसमें हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, कन्नड़, तेलगु, गुजराती और पंजाबी शामिल हैं। इसके अलावा अन्य फीचर के तौर पर फोन में इंस्टैंड टॉर्च, वायरलेस एफएम के साथ रिकॉर्डिंग और कॉन्टैक्ट आइकन दिया गया है। Lava की तरफ से एक साल तक फोन रिप्लेसमेंट का ऑफर दिया गया है। इस फोन रिप्लेसमेंट सुविधा का लुत्फ यूजर नजदीकी सर्विस सेंटर से उठा सकेंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.