Move to Jagran APP

ड्यूल स्पीकर के साथ 4999 रु में आया कार्बन K9 Music 4G स्मार्टफोन, Comio C1 से टक्कर

म्यूजिक के शौकीनों के लिए कम कीमत में आया ये स्मार्टफोन

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Fri, 22 Dec 2017 01:36 PM (IST)Updated: Sat, 23 Dec 2017 03:08 PM (IST)
ड्यूल स्पीकर के साथ 4999 रु में आया कार्बन K9 Music 4G स्मार्टफोन, Comio C1 से टक्कर
ड्यूल स्पीकर के साथ 4999 रु में आया कार्बन K9 Music 4G स्मार्टफोन, Comio C1 से टक्कर

नई दिल्ली(टेक डेस्क)। घरेलु स्मार्टफोन निर्माता कंपनी कार्बन ने अपना नया स्मार्टफोन Karbonn K9 Music 4G लॉन्च किया है। इस फोन को खासतौर से म्यूजिक के शौकीनों के लिए बनाया गया है। कंपनी ने स्मार्टफोन को 4999 रुपये की कीमत में पेश किया है। इस फोन की बड़ी खासियतों में कैमरा और स्पीकर्स हैं। इसके अलावा फोन को खरीदने पर Saavn म्यूजिक एप का 3 महीने का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलेगा। फोन ब्लू और शैंपेन कलर में आएगा। इसका मुकाबला Comio C1 से हो सकता है।

loksabha election banner

फोन की स्पेसिफिकेशन्स:
कार्बन के इस फोन में 5 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। फोन में 1.3 गीगाहर्ट्ज क्वॉड-कोर प्रोसेसर और 1GB RAM मौजूद है। इसमें 16GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन के कैमरा और म्यूजिक अनुभव इसकी खासियत है। म्यूजिक के बेहतर अनुभव के लिए फोन में 2 स्पीकर्स दिए गए हैं। फोन ड्यूल सिम सपोर्ट करता है और एंड्रॉयड 7.0 नॉगट पर कार्य करता है।

कैमरा और बैटरी:
इसमें 8MP का ऑटोफोकस रियर कैमरा और एलईडी फ्लैश के साथ 5MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसके कैमरा में पैनॉरमा, कॉन्टिन्युअस, फेस ब्यूटी और फेस डिटेक्शन जैसे कई मोड्स शामिल हैं। पावर बैकअप के लिए फोन में 2200 mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी ने दावा किया है की फोन 2G नेटवर्क पर 8 घंटे तक का टॉकटाइम और 180 घंटे तक का स्टैंडबाइ टाइम देता है। कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 4G VoLTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ, USB OTG और GPS जैसे फीचर्स मौजूद हैं। इन सबके अलावा इस स्मार्टफोन में ग्रेविटी सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर और लाइट सेंसर भी मौजूद हैं।

Comio C1 के फीचर्स: इसमें 5 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन 1.3 गीगाहर्ट्ज मीडियाटेक क्वाड-कोर प्रोसेसर और 1 जीबी रैम से लैस है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसके बाकी के स्पेसिफिकेशन्स Comio S1 जैसे ही हैं। इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं दिया गया है। Comio C1 की कीमत 5,999 रुपये है। Comio C1 मैलो गोल्ड और स्पेस ब्लैक कलर वैरिएंट में उपलब्ध है।
 

यह भी पढ़ें:

इन एवरग्रीन फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स को कम कीमत में खरीदने का मौका

2018 में स्मार्टफोन्स में आएंगे ये 5 बड़े फीचर्स, पढ़ें एक्सपर्ट की राय

साल 2017 में इन स्मार्टफोन्स को यूजर्स ने किया बेहद पसंद, चंद सेकेंड्स में हुए थे Out of Stock


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.