Move to Jagran APP

JBL Flip 5 ब्लूटूथ स्पीकर भारत में हुआ लॉन्च, वॉटरप्रूफ रेटिंग और कॉम्पैक्ट डिजाइन समेत ये हैं फीचर्स

JBL ने भारत में नया ब्लूटूथ स्पीकर Flip 5 लॉन्च किया है जानें इसकी कीमत और फीचर्स

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Thu, 26 Sep 2019 02:23 PM (IST)Updated: Thu, 26 Sep 2019 02:33 PM (IST)
JBL Flip 5 ब्लूटूथ स्पीकर भारत में हुआ लॉन्च, वॉटरप्रूफ रेटिंग और कॉम्पैक्ट डिजाइन समेत ये हैं फीचर्स
JBL Flip 5 ब्लूटूथ स्पीकर भारत में हुआ लॉन्च, वॉटरप्रूफ रेटिंग और कॉम्पैक्ट डिजाइन समेत ये हैं फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। JBL भारत में अपना नया ब्लूटूथ स्पीकर लेकर आया है। JBL Flip 5 के नाम से आया यह स्पीकर भारत में Rs 9999 में उपलब्ध है। स्पीकर कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट, Amazon.in, Flipkart और अन्य बड़े रिटेल स्टोर्स और 250 सैमसंग स्टोर्स पर खरीद के लिए उपलब्ध है। JBL ने इस प्रोडक्ट को 10 कलर्स- Desert Sand, Mustard Yellow, Dusty Pink, Grey Stone, River Teal, Fiesta Red, Ocean Blue, Midnight Black, Steel White और Forest Green में पेश किया है। JBL Flip 5 वॉटरप्रूफ रेटिंग और कॉम्पैक्ट डिजाइन के साथ पेश किया गया है।

loksabha election banner

JBL Flip 5 में 4800mAh की बैटरी दी गई है। स्पीकर को ब्लूटूथ की मदद से किसी भी फोन या टैबलेट से कनेक्ट किया जा सकता है। इसमें चार्जिंग के लिए USB टाइप-C पोर्ट दी गई है। कंपनी का दावा है की यह स्पीकर लगातार 12 घंटे का प्लेबैक टाइम डिलीवर कर सकते हैं। JBL का यह ब्लूटूथ स्पीकर IPX7 सर्टिफाइड है। इसका मलतब है की स्पीकर पर पानी चले जाने की चिंता से आपको छुटकारा मिलेगा।

इस साल मार्च में JBL ने भारत में JBL Go+ ब्लूटूथ स्पीकर लॉन्च किया था। JBL का Go+ एक वायरलेस स्पीकर है। कंपनी का दावा है की यह अपने प्रेडेसर से बड़ा, बेहतर और लाउडर है। यह 85Hz और 20000Hz के बीच फ्रीक्वेंसी रिस्पांस रेट देता है। Go+ में 730mAh की बैटरी है और इसे चार्ज होने में ढाई घंटे तक का समय लगता है। यह 1 साल की वारंटी के साथ आता है।

Harman India के वाईस प्रेजिडेंट विक्रम ने बताया की- Flip सीरीज को भारतीय उपभोक्ताओं द्वारा काफी पसंद किया गया है। इसी कारण से हम भारत में नेक्स्ट जनरेशन Flip 5 लेकर आए हैं। इस सीरीज के जरिये, हम अपने उपभोक्ताओं को पोर्टेबल डिजाइन के साथ पॉवर, एक पैकेज में डिलीवर कर रहे हैं। JBL की सिग्नेचर साउंड के साथ Flip 5 ट्रेंडी कलर्स में उपलब्ध कराया गया है, जिसे म्यूजिक लवर्स को कहीं भी ले जाने में अच्छा लगेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.