Move to Jagran APP

Infinix Smart 6 HD लांच हुआ बेहद कम कीमत में, मिल रहे हैं कई अच्छे फीचर्स, जानिए इसके बारे में

Infinix Smart 6 HD को कंपनी ने लॉंच कर दिया है। इस फोन की कीमत बेहद कम रखी गई है। लेकिन इस कम कीमत में भी इंफीनिक्स ने अपने फोन में कई अच्छे फीचर्स दिये हैंजानिए इसके बारे में सब कुछ।

By Kritarth SardanaEdited By: Published: Mon, 08 Aug 2022 03:31 PM (IST)Updated: Mon, 08 Aug 2022 03:31 PM (IST)
Infinix Smart 6 HD लांच हुआ बेहद कम कीमत में, मिल रहे हैं कई अच्छे फीचर्स, जानिए इसके बारे में
Infinix Smart 6 HD Photo Credit- Infinix & Flipkart

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Infinix Smart 6 HD क्या आप कोई ऐसा स्मार्टफोन लेना चाहते हैं जिसमें फीचर्स भी अच्छे खासे हो और वो कीमत में भी काफी सस्ता हो। अगर हाँ तो आपकी खोज यही शुरू होकर यही खत्म भी हो जाएगी। क्यूंकि Infinix ने अपना नया स्मार्टफोन Infinix Smart 6 HD भारत में लॉंच कर दिया है। यह कंपनी का एक एंट्री लेवेल स्मार्टफोन है। लेकिन कंपनी ने बेहद कम कीमत में कई अच्छे फीचर्स इस फोन में दिये हैं।

loksabha election banner

Infinix Smart 6 HD के फीचर्स

• डिस्प्ले- इसकी 6.6 इंच की स्क्रीन से HD+ डिस्प्ले मिलता है। इसमें 500 निट्स की ब्राइटनेस मिलती है।

• प्रोसेसर- इस फोन में 2 GHZ का Mediatek Helio A22 क्वाड कोर प्रोसेसर लगाया गया है।

• ओएस- इंफीनिक्स ने इसे Android 11 ओएस के साथ लॉंच किया है।

• रैम और मेमोरी- कंपनी ने इस फोन में 2 GB रैम और 32 GB इंटरनल स्टोरेज दी है। इसके अलावा 2 GB की अतिरिक्त वर्चुअल रैम भी मौजूद है और मेमोरी कार्ड के जरिये 512 GB तक की स्टोरेज बढ़ाने का भी विकल्प दिया गया है।

• बैटरी- इस फोन में 5,000 mAh की बैटरी मिलती है।

• कैमरा- इंफीनिक्स के इस फोन में 8 MP का सिंगल बैक कैमरा डुअल LED फ़्लैश के साथ मिलता है। तो वहीं सेल्फी के लिए भी फोन में 5 MP का फ्रंट कैमरा डुअल LED फ्लैश के साथ दिया गया है।

• रंग- यह फोन Aqua Sky, Origin Blue और Force Black जैसे 3 रंगों के साथ लॉंच हुआ है।

नेटवर्क- यह एक 4G फोन है 

• अन्य फीचर्स- फोन में DTS Surround Sound, फेस अनलॉक जैसे फीचर्स भी मौजूद हैं। यह फोन Panda ग्लास प्रोटेक्शन के साथ आता है।  

कीमत

Infinix Smart 6 HD स्मार्टफोन को कंपनी ने 6,799 रुपये की कीमत में लॉंच किया है। कंपनी फोन के साथ चार्जर, स्क्रीन गार्ड और बैक कवर भी फ्री दे रही है। यह फोन Flipkart पर जल्द ही बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.