नई दिल्ली, टेक डेस्क। टेक कंपनी Infinix ने भारत में Infinix Note 7 स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टफोन में MediaTek Helio G70 प्रोसेसर और 4GB रैम का सपोर्ट मिला है। आपको बता दें कि कंपनी ने इससे पहले Hot 9 और Hot 9 Pro स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में उतारा था।    

Infinix Note 7 की कीमत

Infinix Note 7 के 4GB रैम + 64GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 11,499 रुपए है। इस स्मार्टफोन को Aether ब्लैक, Forest ग्रीन और Bolivia ब्लू कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। वहीं, यह डिवाइस बिक्री के लिए ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर उपलब्ध है। 

Infinix Note 7 की स्पेसिफिकेशन

Infinix Note 7 स्मार्टफोन में 6.95 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले है, जिसका आस्पेक्ट रेश्यो 20.5:9 है। साथ ही इस फोन के फ्रंट में 2.5D ग्लास और बैक में 3D Glass फिनिश दी गई है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को MediaTek Helio G70 चिपसेट का सपोर्ट मिला है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर काम करता है। 

Infinix Note 7 का कैमरा

कैमरे की बात करें तो Infinix Note 7 में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें पहला 48MP का प्राइमरी सेंसर, दूसरा 2MP का डेप्थ सेंसर, तीसरा 2MP का मैक्रो लेंस और चौथा AI लेंस है। साथ ही इस फोन के फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। 

Infinix Note 7 की बैटरी और कनेक्टिविटी

Infinix Note 7 में 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 18W फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और माइक्रो-यूएसबी पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं।

Infinix Hot 9

कंपनी ने इससे पहले Infinix Hot 9 स्मार्टफोन को पेश किया था। इस स्मार्टफोन की कीमत 9,499 रुपए है। फीचर्स की बात करें तो इनफिनिक्स हॉट 9 स्मार्टफोन में 6.6 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 1600 x 720 पिक्सल है। साथ ही इस स्मार्टफोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए मीडियाटेक Helio P22 प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को क्वाड कैमरा सेटअप का सपोर्ट मिला है, जिसमें 13MP का प्राइमरी लेंस, 2MP का डेप्थ सेंसर, 2MP का मैक्रो लेंस और लो-लाइट सेंसर मौजूद हैं। साथ ही इस फोन के फ्रंट में 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

(Written By- Ajay Verma)

Posted By: Renu Yadav

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस