Move to Jagran APP

48MP कैमरे के साथ Huawei Y8p हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Huawei Y8p पिछले साल चीन में लॉन्च किए गए Huawei Enjoy 10s का रिब्रांडेड वर्जन है। Huawei Y8p में 48MP कैमरा और 4000mAh की बैटरी दी गई है (फोटो साभार Huawei)

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 19 May 2020 04:20 PM (IST)Updated: Tue, 19 May 2020 04:20 PM (IST)
48MP कैमरे के साथ Huawei Y8p हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

नई​ दिल्ली, टेक डेस्क। Huawei ने बिना किसी इवेंट के ही अपना नया स्मार्टफोन Huawei Y8p लॉन्च कर दिया है। जो कि कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट भी हो गया है। बता दें कि Huawei Y8p पिछले साल चीनी मार्केट में ही लॉन्च किए गए Enjoy 10s स्मार्टफोन का रिब्रांडेड वर्जन है, जिसमें कई खास फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है। कंपनी ने Huawei Y8p को फिलहाल चीन में ही लॉन्च किया है और अन्य देशों में इसके लॉन्च से जुड़ी कोई जानकारी उपलब्ध नहीं कराई है। 

loksabha election banner

Huawei Y8p को ब्रीथिंग क्रिस्टल और मिडनाइट ब्लैक दो कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। लेकिन कंपनी ने अभी इसकी कीमत और उपलब्धता के बारे में खुलासा नहीं किया है। हालांकि, वेबसाइट पर हुई लिस्टिंग के बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह जल्द ही सेल के लिए भी उपलब्ध होगा। 

Huawei Y8p के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Huawei Y8p में 6.3 इंच का फुल एचडी+ OLED डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 2440 x 1080 पिक्सल है। इसमें वॉटरड्रॉप नॉच के साथ 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो दिया गया है। सिक्योरिटी के लिए फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है। इसमें 6GB रैम और 64GB इंटरनल मेमोरी दी गई है, जिसे यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512GB तक एक्सपेंड कर सकते हैं। 

एंड्राइड 10 के साथ EMUI 10.1 पर आधारित Huawei Y8p में पावर बैकअप के लिए 4,000mAh की बैटरी दी गई है। जो कि 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। इसके अलावा फोन में Huawei AppGallery दी गई है, जबकि Google Play Store की सुविधा नदारद है। 

एंड्राइड 10 के साथ EMUI 10.1 पर आधारित Huawei Y8p में पावर बैकअप के लिए 4,000mAh की बैटरी दी गई है। जो कि 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। इसके अलावा फोन में Huawei AppGallery दी गई है, जबकि Google Play Store की सुविधा नदारद है। फोटोग्राफी के लिए फोन में एआई ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। फोन में 16MP का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.