नई दिल्ली, टेक डेस्क। Huawei Watch GT 3 स्मार्टवॉच ने ग्लोबल बाजार में एंट्री ले ली है। इस स्मार्टवॉच का डिजाइन आकर्षक है। इस वॉच में गोल डायल दिया गया है। यह स्मार्टवॉच हार्ट-रेट, ब्लड ऑक्सीजन और स्लीप ट्रैक करने में सक्षम है। इसमें एमोलेड डिस्प्ले के साथ-साथ 100 से अधिक वर्कआउट मोड दिए गए हैं। इसके अलावा यूजर्स को हुवावे वॉच जीटी 3 में ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा मिलेगी।

Huawei Watch GT 3 के फीचर्स

Huawei Watch GT 3 स्मार्टवॉच में गोल एमोलेड डिस्प्ले है। इसमें 1000 से ज्यादा क्लॉक फेस दिए गए हैं। इसके साथ ही वॉच में डुअल बैंड जीपीएस और 100 से ज्यादा स्पोर्ट ट्रैकिंग मोड दिए गए हैं। इसके अलावा यूजर्स को हुवावे वॉच जीटी 3 में स्किन टेंपरेचर डिटेक्टर, TruSeen 5.0+ हार्ट-रेट मॉनिटर, SpO2 सेंसर, Air Pressure सेंसर और स्लीप ट्रैकिंग की सुविधा मिलेगी।

मिलेगी वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट

हुवावे वॉच जीटी 3 में वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है। यूजर्स फोन के बैकपैनल का इस्तेमाल करके इस वॉच को चार्ज कर सकते हैं। इसके 42mm वेरिएंट की बैटरी सिंगल चार्ज में 7 दिन का बैकअप और 46mm वेरिएंट की बैटरी 14 दिन की बैकअप देती है। इसके अलावा स्मार्टवॉच में ARM Cortex-M प्रोसेसर, 32MB रैम और 4GB की स्टोरेज मिलेगी। इसमें बिल्ट-इन स्पीकर और माइक्रोफोन भी दिया गया है, जिससे यूजर्स कॉलिंग कर सकते हैं। वहीं, इस वॉच को 5ATM की रेटिंग मिली है। इसका मतलब है कि यह वाटर रसिस्टेंट है।

Huawei Watch GT 3 की कीमत

Huawei Watch GT 3 के 42mm वेरिएंट की कीमत 229 यूरो (करीब 20,000 रुपये) है। जबकि इसके टॉप वेरिएंट 46mm की कीमत 249 यूरो (करीब 21,600 रुपये) रखी गई है। इस स्मार्टवॉच को Black Fluoroelastomer स्ट्रैप के साथ खरीदा जा सकेगा। फिलहाल, कंपनी की ओर से यह जानकारी नहीं दी गई है कि इस स्मार्टवॉच को भारत में कब तक लॉन्च किया जाएगा। कयास लगाया जा रहा है कि हुवावे वॉच जीटी 3 को आने वाले दिनों में भारतीय बाजार में लॉन्च किया जा सकता है।

Edited By: Ajay Verma