नई दिल्ली, टेक डेस्क। HUAWEI कंज्यूमर बिजनेस ग्रुप ने आज HUAWEI WATCH GT सीरीज - HUAWEI WATCH GT 2 Pro में अपने लेटेस्ट फ्लैगशिप एडिशन की घोषणा की।HUAWEI WATCH GT 2 Pro मून फेज कलेक्शन क्लासिक डिजाइन और सोफेस्टिकेटेड तकनीक का कॉम्बिनेशन है। वॉच में 100 से ज्यादा अलग-अलग वर्कआउट मोड, हाई एडवांस हेल्थ मोड और 2 सप्ताह की विशाल बैटरी लाइफ के साथ, उत्पाद 18 सितंबर 2021 से दो वेरिएंट में विशेष रूप से फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा - स्पोर्ट्स और क्लासिक  ।

Huawei भारत में Huawei Watch GT 2 Pro के साथ अपने Huawei Watch GT सीरीज स्मार्टवॉच पोर्टफोलियो का विस्तार कर रहा है। Huawei Watch GT 2 Pro की घोषणा Huawei द्वारा सितंबर 2020 में की गई थी। Huawei की यह लेटेस्ट पेशकश 1.39-इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ आती है और यह एक बार चार्ज करने पर 14 दिनों की बैटरी लाइफ ऑफर करती है। स्मार्टवॉच एक पर्सनल गोल्फ कोच सहित कई खेल मोड के साथ आती है। इसमें टेनिस, कसरत, तैराकी और बहुत कुछ सहित 100 से अधिक कसरत मोड भी हैं। Huawei Watch GT 2 Pro में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ v5.1 का इस्तेमाल किया गया है।

Huawei Watch GT 2 Pro की भारत में कीमत

हुवावे वॉच जीटी 2 प्रो स्पोर्ट्स और क्लासिक वेरिएंट में आता है। Huawei Watch GT 2 Pro स्पोर्ट्स मॉडल की कीमत 22,990 रुपये है, जबकि क्लासिक वेरिएंट की कीमत 24,990 रुपये है। ये दोनों वेरिएंट भारत में फ्लिपकार्ट के माध्यम से 18 सितंबर, 2021 से बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। ग्राहक 14 सितंबर से 18 सितंबर 2021 के बीच फ्लैट 10% कैशबैक और नो कॉस्ट ईएमआई जैसे शुरुआती ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

Huawei Watch GT 2 Pro के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

हुआवेई वॉच जीटी 2 प्रो में नीलम क्रिस्टल डायल के साथ टाइटेनियम फ्रेम है। स्मार्टवॉच में 1.39 इंच का AMOLED डिस्प्ले है जिसका रिज़ॉल्यूशन 454 x 454 पिक्सल है। Huawei Watch GT 2 Pro किरिन A1 + STL4R9 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। स्मार्टवॉच में कई अनुकूलन विकल्पों के साथ 200 से अधिक वॉच फेस हैं। जैसा कि ऊपर उल्लेख किया गया है, इसमें व्यक्तिगत गोल्फ कोच और टेनिस, कसरत, तैराकी और कई अन्य सहित 100 से अधिक कसरत मोड सहित कई खेल मोड हैं।

कनेक्टिविटी की बात करें तो, स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ v5.1 सपोर्ट है और वॉच एंड्रॉइड 4.4 और इसके बाद के संस्करण और आईओएस 9.0 और बाद के उपकरणों के साथ संगत है। स्मार्टवॉच नवीनतम हाई-एंड फीचर्स से भी लैस है जिसमें कार्डियोरेस्पिरेटरी फिटनेस और एंड्योरेंस ट्रैकिंग (VO2Max), रूट बैक फीचर्स, रियल-टाइम में एयर प्रेशर चेंज का पता लगाने के लिए ऊंचाई बैरोमीटर, 24 घंटे SpO2 मॉनिटर और हार्ट रेट डिटेक्टर, स्लीप मॉनिटरिंग, और तनाव निगरानी।

बैटरी लाइफ के लिए, स्मार्टवॉच एक बार चार्ज करने पर लगभग 14 दिनों की बैटरी लाइफ दे सकती है। यह वायरलेस चार्जिंग के साथ-साथ रिवर्स वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है। हुआवेई का दावा है कि पांच मिनट के चार्जिंग सेशन के साथ, वॉच 10 घंटे तक की बैटरी लाइफ दे सकती है। Huawei Watch GT 2 Pro में GPS सपोर्ट है और इसमें एक्सेलेरोमीटर सेंसर, जियोमैग्नेटिक सेंसर, जायरोस्कोप सेंसर, ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर, एंबियंट लाइट सेंसर, एयर प्रेशर सेंसर और कैपेसिटिव सेंसर जैसे सेंसर शामिल हैं।

Edited By: Mohini Kedia