Move to Jagran APP

Huawei P30 Lite का नया एडिशन Google apps के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत और उपलब्धता

Huawei P30 Lite के नए एडिशन में गूगल ऐप्स सुविधा दी गई है जिसमें Gmail YouTube Drive और Maps आदि शामिल है

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 15 Jan 2020 01:04 PM (IST)Updated: Wed, 15 Jan 2020 01:04 PM (IST)
Huawei P30 Lite का नया एडिशन Google apps के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत और उपलब्धता
Huawei P30 Lite का नया एडिशन Google apps के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत और उपलब्धता

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Huawei ने पिछले साल भारतीय बाजार में P30 Lite स्मार्टफोन को लॉन्च किया था और अब कंपनी इसका नया एडिशन लेकर आई है। कंपनी ने Huawei P30 Lite का नया एडिशन फिलहाल यूएस में लॉन्च किया है लेकिन उम्मीद की जा रही है ​कि इसे जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है। नए एडिशन की सबसे बड़ी खासियत है कि इसमें Google apps दिए गए हैं जो कि Huawei स्मार्टफोन के लिए किसी लग्जरी से कम नहीं है क्योंकि यूएस ट्रेड बैन के बाद Huawei के स्मार्टफोन में Google apps की सुविधा नहीं दी जाती थी। 

loksabha election banner

यूएस में लॉन्च किए गए Huawei P30 Lite के नए एडिशन की कीमत £299 यानि लगभग 27,600 रुपये है और यह स्मार्टफोन 15 जनवरी से सेल के लिए उपलब्ध होगा। फोन में दिए गए Google apps में Gmail, YouTube, Drive और Maps शामिल है। बाकी डिजाइन और कलर वेरिएंट में कोई बदलाव नहीं किया गया। यह फोन मिडनाइट ब्लैक, पर्ल व्हाइट, पिकॉक ब्लू और ब्रीथिंग क्रिस्टल कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। 

Huawei P30 Lite New Edition के स्पेसिफिकेशन्स

इस स्मार्टफोन में 6जीबी रैम और 256जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है, जबकि Huawei P30 Lite 4जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज के साथ बाजार में उपलब्ध है। Huawei P30 Lite के नए एडिशन में 6.15 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 2312  x 1080 पिक्सल है। यह फोन 2.2GHz octa-core पर काम करता है और इसमें सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। 

Huawei P30 Lite New Edition में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में 24 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर उपलब्ध है। फोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। Android 9 Pie ओएस पर आधारित इस स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 3,340एमएएच की बैटरी दी गई है जो कि 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.