Move to Jagran APP

Huawei Freebuds 3 भारत में लॉन्च, 20 मई से Amazon पर रहेगा उपलब्ध

Huawei Freebuds 3 को ग्राहक वायरलेस चार्जर के साथ 18 रुपए प्रतिदिन की EMI पर खरीद सकेंगे।

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 13 May 2020 06:08 PM (IST)Updated: Wed, 13 May 2020 06:08 PM (IST)
Huawei Freebuds 3 भारत में लॉन्च, 20 मई से Amazon पर रहेगा उपलब्ध

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Huawei ने भारत में अपना Huawei Freebuds 3 ट्रू वायरलेस स्टीरिओ ईयरबड्स लॉन्च कर दिया है। इसकी शुरुआती कीमत 12,999 रुपए है। यह ईयरबड्स ग्लॉस ब्लैक और ग्लॉस व्हाइट कलर ऑप्शन में बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगा। Huawei Freebuds3 अमेजन इंडिया पर 20 मई से एक्सक्लूसिव उपलब्ध रहेगा। ग्राहक अमेजन पर रजिस्ट्रेशन करके हुआवे फ्रीबड्स 3 की बुकिंग कर सकते हैं। रजिस्ट्रेशन के लिए आज से नोटिफाई मी लाइव कर दिया गया है।

loksabha election banner

Kirin A1 चिप का किया गया इस्तेमाल

Huawei Freebuds 3 केस वायरलेस चार्जिंग के साथ आएगा। इसे वायरलेस चार्जर के साथ ही स्मार्टफोन के रिवर्स चार्जिंग टेक्नोलॉजी के जरिए भी चार्ज किया जा सकेगा। फोन में Kirin A1 चिप यूज की गई है, जो सिंगल चार्ज में चार घंटे का प्लेबैक और केस चार्जिंग में 20 घंटे का पावरबैक सपोर्ट देती है। कंपनी का दावा है कि फ्रीबड्स 3 में एडवांस्ड ऑडियो डिजिटल सिग्नल प्रोसेसर के लिए Kirin चिप का इस्तेमाल किया गया है। यह चिप इंडस्ट्री में 356MHZ तक की ऑडियो प्रोसेसिंग फ्रीक्वेंसी रेट जनरेट करती है। फ्रीबड्स3 में हाई प्रिसाइज, हाई सेंसिटिव 14mm डायनेमिक ड्राइवर का इस्तेमाल किया गया है। Huawei Freebuds 3 डिजाइन के मामले में काफी आकर्षक है और इसे आसानी से पॉकेट में रखा जा सकता है।

18 रुपए प्रतिदिन की EMI पर कर सकेंगे खरीदारी

ग्राहकों को हुवावे फ्रीबड्स 3 के साथ HUAWEI CP61 वायरलेस चार्जर भी मिलेगा, जिसे ग्राहक 9 माह की 18 रुपए प्रतिदिन की नो कॉस्ट ईएमआई पर खरीद सकेंगे। कंपनी का दावा है कि हुवावे फ्रीबड्स 3 दुनिया का पहला ईयरबड्स है जो 150 मीटर की दूरी से भी शानदार ढ़ंग से काम करता है और यह दुनिया का अकेला ऐसा ईयरबड्स है, जो ओपन फिट एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन के साथ आता है। इसमें ब्लूटूथ BT/BLE 5.1 दिया गया है। यह डिवाइस ब्लैक और व्हाइट दो कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.