Move to Jagran APP

Fitbit Versa 2 स्मार्टवॉच ₹20,999 की कीमत के साथ भारत में हुई लॉन्च

Fitbit Versa 2 स्मार्टवॉच में always-on एमोलेड डिस्प्ले इनबिल्ट माइक्रोफोन और शानदार बैटरी क्षमता दी गई है...

By Harshit HarshEdited By: Published: Tue, 15 Oct 2019 06:21 PM (IST)Updated: Tue, 15 Oct 2019 06:21 PM (IST)
Fitbit Versa 2 स्मार्टवॉच ₹20,999 की कीमत के साथ भारत में हुई लॉन्च
Fitbit Versa 2 स्मार्टवॉच ₹20,999 की कीमत के साथ भारत में हुई लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। वियरेबल डिवाइस निर्माता कंपनी Fitbit ने भारतीय बाजार में अपनी नई स्मार्टवॉच Versa 2 को लॉन्च कर दिया है। जिसमें खास फीचर के तौर पर always-on एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। इस स्मार्टवॉच को भारत में Fitbit Premium सब्सक्रिप्शन के साथ पेश किया गया है। इसकी कीमत 20,999 रुपये है और इसे ऑफलाइन स्टोर्स जैसे कि Croma, Helios, Landmark और Reliance Digital से खरीदा जा सकता है। इसके अलावा ये स्मार्टवॉच Amazon India पर भी सेल के लिए उपलब्ध होगी। 

loksabha election banner

Fitbit Premium की बात करें तो इसकी मासिक कीमत Rs 819 और वार्षिक कीमत Rs 6,999 है। यह कंपनी की पेड सब्सक्रिप्शन सर्विस है जिसमें यूजर्स Fitbit app के तहत अपने यूनिक डाटा को पर्सनलाइज्ड करने का अनुभव ले सकते हैं। ये ऐप आपको हेल्थ और फिटनेस से जुड़ी गाइडेंस देने में भी मदद करेगा। 

भारतीय बाजार में Fitbit Versa 2 का स्पेशल एडिशन भी लॉन्च किया गया है और इसकी कीमत 22,999 रुपये है। इसे कॉपर रोज एल्यूमिनियम केस के साथ navy और pink कलर में खरीद सकते हैं। इसके अलावा ये mist grey case में भी उपलब्ध होगी। वहीं Fitbit Versa 2 को कार्बन केस के साथ ब्लैक, कॉपर रोज एल्यूमिनियम केस और मिस्ट ग्रे केस में लॉन्च किया गया है।

Fitbit Versa 2 के फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टवॉच में ऑल्वेज ऑन एमोलेड डिस्प्ले दिया गया हैै। जिस पर आप अपनी वर्कआउट प्रोग्रेस, टाइम और बैटरी स्टेटस देख सकते हैं। इसमें ऑप्टिकल हार्ट मॉनिटर इनेबल है और 3-axis accelerometer, Relative SpO2 सेंसर दिए गए हैं। जो कि आपके ब्लड ऑक्सीजन लेवल को डिटेक्ट करने में मदद करेंगे। वहीं इस स्मार्टवॉच में altimeter और ambient light सेंसर की भी सुविधा दी गई है। 

Fitbit Versa 2 में इनबिल्ट माइक्रोफोन दिया गया है। ​यूजर्स में Spotify की मदद से गाने डाउनलोड करने के साथ ही उन्हें सुनने का आनंद ले सकते हैं। डिवाइस में उपयोग की गई बैटरी 5 दिन का बैकअप देने में सक्षम है। खास बात है कि ये स्मार्टवॉच आपके सोने के समय पर भी फोकस रखती है। कनेक्टिविटी विकल्प के तौर पर इसमें ब्लूटूथ, वाईफाई, एनएफसी, जीपीएस और वाईफाई दिए गए हैं। वहीं इसमें आपको 15 से ज्यादा एक्सरसाइज मोड भी दिए गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.