नई दिल्ली, टेक डेस्क। फिटबिट (Fitbit) का शानदार Fitbit Luxe फिटनेस ट्रैकर भारत में लॉन्च हो गया है। इस फिटनेस ट्रैकर को ब्रेसलेट का डिजाइन दिया गया है। यह फिटनेस ट्रैकर स्ट्रेस और स्लीप मॉनिटर करने में सक्षम है। इस ट्रैकर में 20 से अधिक एक्सरसाइज मोड दिए गए हैं। इसके अलावा Fitbit Luxe फिटनेस ट्रैकर में दमदार बैटरी मिलेगी, जो सिंगल चार्ज में 5 दिन का बैकअप देती है। आइए जानते हैं इस फिटनेस ट्रैकर के फीचर्स और कीमत के बारे में...

Fitbit Luxe की स्पेसिफिकेशन

Fitbit Luxe फिटनेस ट्रैकर हार्ट-रेट मॉनिटर और Vibration मोटर के साथ आता है। इस फिटनेस ट्रैकर में SpO2 सेंसर दिया गया है, जो ब्लड में ऑक्सीजन लेवल को ट्रैक करता है। इसके अलावा फिटनेस ट्रैकर में दमदार बैटरी मिलेगी। कंपनी के दावे के मुताबिक, इसकी बैटरी दो घंटे के चार्ज में पांच दिन का बैकअप देती है।

मिलेंगे 20 से अधिक एक्सरसाइज मोड

Fitbit Luxe फिटनेस ट्रैकर वाटर-प्रूफ है। इस डिवाइस का उपयोग पानी में 50 मीटर तक किया जा सकता है। इस फिटनेस ट्रैकर में 20 से अधिक एक्सरसाइज मोड दिए गए हैं। इसके अलावा फिटनेस ट्रैकर में स्ट्रेस, स्लीप, हार्ट-रेट और एक्टिविटी ट्रैक करने की सुविधा मिलेगी।

Fitbit Luxe की कीमत

Fitbit Luxe फिटनेस ट्रैकर की कीमत 10,999 रुपये है। यह ट्रैकर ग्राहकों के लिए Lunar White / Soft Gold Stainless Steel, Black / Graphite Stainless Steel और Orchid / Platinum Stainless Steel कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। जबकि इस ट्रैकर का गोल्ड स्टेनलैस स्टील स्पेशल एडिशन 17,999 रुपये की कीमत पर मिलेगा।

बता दें कि फिटबिट ने मार्च में बच्चों के लिए Fitbit Ace 3 को लॉन्च किया था। इस फिटनेस बैंड की कीमत 10,000 रुपये से कम है। Fitbit Ace 3 को खासतौर पर बच्चों के लिए तैयार किया गया है। इस बैंड में स्लीप ट्रेकिंग, बेडटाइम रिमाइंडर और साइलेंट अलार्म आदि दिए गए हैं। इस फिटनेस बैंड में एक खास फीचर दिया गया है जिसकी मदद से बच्चों के पेरेंट्स उनके दिनभर की एक्टिविटी को ट्रेक कर सकते हैं। इसके अलावा डिवाइस में एनिमेटेड क्लॉक फेस भी मिलेंगे।

Fitbit Ace 3 फिटनेस बैंड में टचस्क्रीन PMOLED डिस्प्ले है। इस फिटनेस बैंड में LiPo बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्ज में 8 दिन का बैकअप देती है। इसके अलावा वॉच में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 4.2 मिलेगा।

Edited By: Ajay Verma