Move to Jagran APP

बिज़नेस कार्ड और ऑलवेज ऑन डिस्पले जैसे फीचर्स के साथ लॉन्च हुई Crossbeats Ignite Pro सीरीज़ स्मार्टवॉच, जानें कीमत

Crossbeats ने आज एक एडवांस Ignite Pro सीरीज़ लॉन्च की जिसमें दो टाइमपीस शामिल हैं। जहां इग्नाइट Pro सेगमेंट में सबसे बड़ी स्क्रीन वाली एक एंट्री-लेवल स्मार्टवॉच है वहीं Ignite S3 Pro स्प्लिट-स्क्रीन और वॉलेट सुविधाओं के साथ सेगमेंट की पहली सस्ती ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच है।

By Mohini KediaEdited By: Published: Fri, 01 Oct 2021 11:36 PM (IST)Updated: Sat, 02 Oct 2021 09:51 AM (IST)
बिज़नेस कार्ड और ऑलवेज ऑन डिस्पले जैसे फीचर्स के साथ लॉन्च हुई Crossbeats Ignite Pro सीरीज़ स्मार्टवॉच, जानें कीमत
ये Jagran की ऑफिशियल फाइल फोटो है|

नई दिल्ली, टेक डेस्क| भारत में एक लीडिंग कंज्यूमर टेक्नोलॉजी ब्रांड, Crossbeats ने आज एक एडवांस Ignite Pro सीरीज़ लॉन्च की, जिसमें दो टाइमपीस शामिल हैं। जहां इग्नाइट Pro सेगमेंट में सबसे बड़ी स्क्रीन वाली एक एंट्री-लेवल स्मार्टवॉच है, वहीं Ignite S3 Pro स्प्लिट-स्क्रीन और वॉलेट सुविधाओं के साथ सेगमेंट की पहली सस्ती ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच है। 2,999 रुपये और 5,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर, स्मार्टवॉच crossbeats.com पर उपल्बध हैं। Ignite Pro Amazon पर भी उपलब्ध है, और लॉन्च ऑफर के बाद, दोनों स्मार्टवॉच को दूसरे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध कराया जाएगा।

loksabha election banner

Ignite Pro सीरीज़ के स्पेसिफिकेशंस

Ignite S3 Pro एक ब्लूटूथ वॉयस कॉलिंग स्मार्टवॉच है जो बिजनेस कार्ड और वॉलेट जैसी सुविधाएं भी ऑफर करती है। इन-बिल्ट माइक और स्पीकर के अलावा, स्मार्टवॉच अपने पूर्ववर्ती के मुकाबले इन-कॉल फीचर, सेगमेंट में सबसे बड़ा 1.7 ”HD IPS डिस्प्ले और 320×380 डिस्प्ले के साथ 600 Nits पर ब्राइटनेस के मुकाबले बेहतर है। हमेशा चलने वालों के लिए विशेष रूप से डिजाइन किया गया, स्प्लिट-स्क्रीन और अनुकूलन योग्य विजेट के साथ यह बिल्कुल नई घड़ी 'ऑलवेज ऑन डिस्प्ले मोड' के साथ आती है। इसमें मेट और प्रेशर मॉनिटरिंग जैसी उन्नत स्वास्थ्य सुविधाओं के साथ 13 गतिशील खेल मोड हैं।

उद्योग में अग्रणी 1.7” स्क्रीन आकार के साथ एक एंट्री लेवल स्मार्टवॉच, इग्नाइट प्रो ब्लश पिंक, फ्रॉस्ट सिल्वर, फ्रॉस्ट ब्लैक, आइस सिल्वर और कार्बन ब्लैक जैसे जीवंत लेकिन सूक्ष्म रंग विकल्पों की मेजबानी में आता है। इसमें डुअल थीम डिस्प्ले, कस्टमाइजेबल वॉच फेस और 10 अलग-अलग स्पोर्ट मोड हैं। उन्नत स्वास्थ्य ट्रैकिंग के लिए इंजीनियर, बजट स्मार्ट वॉच उपयोगकर्ता के तनाव के स्तर और तापमान 24×7 की निगरानी कर सकती है। डस्ट और वाटर-रेसिस्टेंट IP67 सर्टिफाइड स्मार्ट वॉच में नोटिफिकेशन और कॉल अलर्ट के लिए इनबिल्ट मैकेनिज्म भी है।

Crossbeats द्वारा लेटेस्ट पेशकश अपने लेटेस्ट एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन ट्रू वायरलेस ईयरबड्स EPIC के अनावरण के कुछ ही दिनों बाद आई है। इससे पहले, लाइफस्टाइल ब्रांड ने युवा भारतीय सहस्राब्दियों की सभी स्वस्थ जीवन शैली की जरूरतों को पूरा करने के लिए इंजीनियर स्मार्टवॉच की एक ऑर्बिट श्रृंखला पेश की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.