नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Coolpad ने अपना लेटेस्ट बजट स्मार्टफोन Coolpad Cool 3 Plus भारत में लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन को वाटरड्रॉप नॉच फीचर वाले डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है। फोन को कई तरह के कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है। फोन को दो स्टोरेज ऑप्शन 2GB+16GB और 3GB+32GB में उपलब्ध है। इसके बेस वेरिएंट की कीमत Rs 5,999 है जबकि टॉप एंड वेरिएंट की कीमत Rs 6,499 है। यह भारत में लॉन्च होने वाला पहला स्मार्टफोन है जो Rs 6,000 की रेंज में फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आता है। Coolpad Cool 3 Plus को चार कलर ऑप्शन ऑप्शन रेड, ग्रीन, ब्लू और ब्लैक में लॉन्च किया गया है।

Coolpad Cool 3 Plus के फीचर्स

यह स्मार्टफोन 5.71 इंच के वाटरड्रॉप नॉच फीचर के साथ लॉन्च किया गया है। फोन में एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है जिसका रिजोल्यूशन 720 x 1520 पिक्सल और आसपेक्ट रेश्यो 19:9 दिया गया है। डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए इसमें 2.5D कर्व्ड ग्लास दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें मीडियाटेक हेलियो A22 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें कनेक्टिविटी के लिए ड्यूल 4G, VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ जैसे फीचर्स दिए गए हैं। फोन में 3.5 एमएम जैक और माइक्रो यूएसबी पोर्ट दिया गया है।

फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में 13 मेगापिक्सल का सिंगल रियर कैमरा दिया गया है। इसके फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन में 3,000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है। Coolpad Cool 3 Plus कंपनी के Coolpad Cool 3 सीरीज का अगला स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन को भी वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले और फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ लॉन्च किया गया था। इस फोन के बैक में 8 मेगापिक्सल और 0.3 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Harshit Harsh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप