Move to Jagran APP

Ambrane ANB-83 200 घंटे के बैटरी बैकअप के साथ Rs 999 की कीमत में हुआ लॉन्च

Ambrane ANB-83 नेकबैंड ईयरफोन के डिजाइन को देखें तो इसमें बाजार में मिलने वाले अन्य नेकबैंड ईयरफोन की तरह ही डिजाइन किया गया है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Tue, 28 Jan 2020 05:16 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jan 2020 05:16 PM (IST)
Ambrane ANB-83 200 घंटे के बैटरी बैकअप के साथ Rs 999 की कीमत में हुआ लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स और डिवाइस बनाने वाली कंपनी Ambrane ने अपने नेकबैंड ईयरफोन ANB-83 को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस नेकबैंड ईयरफोन की खास बात ये है कि इसमें 200 घंटे का स्टैंडबाई टाइम मिलता है। साथ ही इसमें आपको 8 घंटे की म्यूजिक प्लेबैक सपोर्ट भी मिलता है। ये Bluetooh 5.0 टेक्नोलॉजी के साथ आता है और 10 मीटर की दूरी से भी डिवाइस के साथ कनेक्टेड रहता है। Ambrane ANB-83 नेकबैंड ईयरफोन के डिजाइन को देखें तो इसमें बाजार में मिलने वाले अन्य नेकबैंड ईयरफोन की तरह ही डिजाइन किया गया है। इसकी कीमत Rs 999 है और ये ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों प्लेटफॉर्म्स के जरिए खरीदी जा सकती है।

loksabha election banner

टेक्नीकल स्पेसिफिकेशन्स

इसके स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो ये लेटेस्ट Bluetooh 5.0 टेक्नोलॉजी से लैस है। इसकी ब्लूटूथ कनेक्टिविटी की कैपेसिटी की बात करें तो इसे 10 मीटर की दूरी से ही कनेक्ट किया जा सकता है। इसमें फ्लैक्सिबल नेकबैंड का इस्तेमाल किया गया है। बैटरी की बात करें तो इसमें 165 एमएएच की लिथियम आयन बैटरी का इस्तेमाल किया गया है और इसे फुल चार्ज करने में 2.5 घंटे का समय लगता है। इसकी म्यूजिक प्लैबैक टाइम 8 घंटे की है और ये 200 घंटे की स्टैंड बाई टाइम के साथ आता है। इसमें कॉल ऑन्सर करने के लिए माइक भी दिया गया है, जिसके जरिए आप हैंड्स फ्री कॉलिंग का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसकी म्यूजिक क्वालिटी की बात करें तो ये ड्यूल स्टीरियो साउंड सपोर्ट सिस्टम के साथ आता है।

फीचर्स

इस वायरलेस नेकबैंड के फीचर्स की बात करें तो इसमें मैग्नेटिक ईयरबड्स का इस्तेमाल किया गया है। जिसका इस्तेमाल इस ईयरबड्स को अपने गले में लॉक करने के लिए किया जा सकता है। इसमें गूगल असिस्टेंस और सिरी जैसे वायस असिस्टेंस का भी सपोर्ट दिया गया है। जिसकी मदद से आप इसे किसी भी एंड्रॉइड या आइओएस डिवाइस के साथ कनेक्ट कर सकेंगे। इस ईयरबड्स का मुकाबला Realme Buds Wireless और Boat के नेकबैंड ईयरफोन्स से होगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.