Move to Jagran APP

Airtel के लिए बड़ी खुशखबरी, इस राज्य में 59 लाख 5G कस्टमर्स का आंकड़ा हुआ पार

एयरटेल भारत के टॉप टेलीकॉम ऑपरेटर्स में से गिना जाता है जिसके भारत में हजारों यूजर्स है। आपको बता दें कि तमिलनाडु में एयरटेल के 5G यूजर्स क संख्या में बढ़ोतरी हुई है। भारती एयरटेल ने मंगलवार को एक बयान में कहा कि कंपनी ने तमिलनाडु के सभी शहरों और जिलों में 5G को सफलतापूर्वक तैनात किया है जो अगली पीढ़ी की मोबाइल कनेक्टिविटी देगा।

By Agency Edited By: Ankita Pandey Published: Wed, 17 Apr 2024 12:10 PM (IST)Updated: Wed, 17 Apr 2024 12:10 PM (IST)
Airtel के लिए बड़ी खुशखबरी, इस राज्य में 59 लाख 5G कस्टमर्स का आंकड़ा हुआ पार
Airtel के लिए बड़ी खुशखबरी, तमिलनाडु में 5.9 मिलियन 5G कस्टमर्स का आंकड़ा हुआ पार

पीटीआई, चेन्नई। भारती एयरटेल ने पूरे तमिलनाडु में 5जी सेवा सफलतापूर्वक तैनात की है और पिछले 6 महीनों के दौरान 5जी यूजर्स में उल्लेखनीय वृद्धि दर्ज की गई है। दूरसंचार प्रमुख ने मंगलवार को कहा कि वह राज्य में वर्तमान में उसकी 5जी सेवा का आनंद ले रहे 5.9 मिलियन ग्राहकों का जश्न मना रही है।

loksabha election banner

भारती एयरटेल ने मंगलवार को एक बयान में कहा कि कंपनी ने तमिलनाडु के सभी शहरों और जिलों में 5G को सफलतापूर्वक तैनात किया है, जो अगली पीढ़ी की मोबाइल कनेक्टिविटी की पेशकश की दिशा में एक आशाजनक बदलाव को दर्शाता है।

यह भी पढ़ें- नहीं मिल रही सही लाइफ पार्टनर तो AI Girlfriend आएगी काम, आपकी पसंद-नापसंद का भी रखेगी खास ख्याल

सरल है 5G तकनीक अपनाने की प्रक्रिया

व्यापक नेटवर्क परिनियोजन ने पूरे राज्य में भारती एयरटेल की सेवाओं को प्रभावी ढंग से विस्तारित किया है, जिससे ग्राहकों के लिए 5G तकनीक अपनाने की प्रक्रिया सरल हो गई है।

 तमिलनाडु भारती एयरटेल के सीईओ तरूण विरमानी ने कहा कि हम तमिलनाडु में 5G को व्यापक रूप से अपनाने की सुविधा के लिए आवश्यक नेटवर्क बुनियादी ढांचे के निर्माण में महत्वपूर्ण प्रगति कर रहे हैं। हम अपने मूल्यवान ग्राहकों के प्रति आभार व्यक्त करते हैं, जिन्होंने बिना किसी अतिरिक्त लागत के असीमित 5G सेवा का आनंद लेने के लिए अपग्रेड किया है।

उन्होंने कहा कि हमारा अथक प्रयास हमारे ग्राहकों को राज्य के सबसे तेज़, सबसे विश्वसनीय और अत्याधुनिक नेटवर्क से लगातार जोड़े रखना है।

यह भी पढ़ें- आखिरकार खत्म होने जा रहा ग्राहकों का इंतजार, Redmi Pad SE भारत में इस दिन होगा लॉन्च


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.