नई दिल्ली, टेक डेस्क। इंस्टैंट मैसेजिंग WhatsApp ने अपने एंड्रॉइड प्लेटफॉर्म के लिए नया बीटा वर्जन पेश कर दिया है। इसके तहत WhatsApp के साथ Facebook फुटर बना दिखाई दे रहा है। इसके अलावा इसमें डार्क थीम भी दी जाने की उम्मीद है। इसके साथ ही WhatsApp एंड्रॉइड प्लेटफॉर्म पर इस अपडेट में बग फिक्स करने का भी अपडेट मौजूद है। यह अपडेट 2.19.329 वर्जन है। वहीं, Facebook फुटर वाला अपडेट वर्जन 2.19.331 है। इस अपडेट में रिडिजाइन Facebook लोगो शोकेस किया जाएगा।

यह Facebook फुटर WhatsApp की वेलकम स्क्रीन पर दिखाई देगा। सिर्फ इसी स्क्रीन पर नहीं बल्कि सेटिंग्स मेन्यू पर भी यह फुटर दिखाई देगा। इसके अलावा इस फुटर को स्पलैश स्क्रीन पर भी उपलब्ध कराया जाएगा। Facebook ने अपना नया लोगो पिछले महीने ही पेश किया था। कंपनी ने यह नया लोगो इसलिए पेश किया है जिससे वो अपने सभी प्रोडक्ट्स पर ब्रांडिंग के तौर पर पेश कर पाएं।

लेटेस्ट बीटा वर्जन में एंड्रॉइड डिवाइस के बाद अब जल्द ही iPhone ऐप के लिए डार्क मोड फीचर भी दिए जाने की उम्मीद है। WABetaInfo के एक ट्वीट के मुताबिक, ऐप में एक नया डेवलपमेंट दिखाई दे सकता है। इसमें soon हैशटैग को भी दिखाया गय है। हालांकि, WhatsApp ने डार्क मोड थीम की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

इसके अलावा एक डार्क डिफॉल्ट वॉलपेपर भी स्पॉट किया गया है। इसे एंड्रॉइड बीटा वर्जन 2.19.327 में देखा गया है। इसी तरह से WhatsApp के iPhone प्लेटफॉर्म पर डार्क थीम के दो अलग वर्जन स्पॉट किए जा रहे हैं। इसमें ब्लैक कलर के दो अलग शेड्स मौजूद हैं।

जीतेगा भारत हारेगा कोरोन

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस