Move to Jagran APP

PUBG Mobile Erangel 2.0 Map जल्द हो सकता है रोल आउट, जुड़ेंगे ये नए फीचर्स

नए Erangel 2.0 मैप के ग्राफिक्स और मशीन्स में बड़े इंप्रूवमेंट्स देखने को मिल सकते हैं जिनमें रूट प्लानर रिफ्रेश्ड ग्राफिक्स व्हीकल कंट्रोल कस्टमाइजेशन शामिल हैं।

By Harshit HarshEdited By: Published: Sun, 14 Jun 2020 09:00 AM (IST)Updated: Sun, 14 Jun 2020 09:23 AM (IST)
PUBG Mobile Erangel 2.0 Map जल्द हो सकता है रोल आउट, जुड़ेंगे ये नए फीचर्स
PUBG Mobile Erangel 2.0 Map जल्द हो सकता है रोल आउट, जुड़ेंगे ये नए फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। PUBG Mobile के लिए नया Erangel 2.0 Map जल्द ही रोल आउट किया जा सकता है। इस नए मैप को गेम के चाइनीज वर्जन में स्पॉट किया गया है। PUBG Mobile के लिए पिछले ही अपडेट में Miramar Map को अपग्रेड किया गया है। अब प्लेयर्स नए अपग्रेडेड Miramar 2.0 Map में गेम प्ले कर रहे हैं। नए Erangel 2.0 को चाइनीज वर्जन के बीटा अपडेट के साथ स्पॉट किया गया है। आपको बता दें कि चीन में PUBG को Game of Peace के नाम से लॉन्च किया गया है। नए Erangel 2.0 Map में कई नए फीचर्स, मशीन और ग्राफिकल इंप्रूवमेंट्स को स्पॉट किया गया है। 

loksabha election banner

Erangle 2.0 Map

Sportskeeda की रिपोर्ट के मुताबिक, नए Erangel 2.0 मैप के ग्राफिक्स और मशीन्स में बड़े इंप्रूवमेंट्स देखने को मिल सकते हैं। PUBG Mobile के चाइनीज वर्जन Game of Peace के Erangel 2.0 Map में रूट प्लानर, रिफ्रेश्ड ग्राफिक्स, व्हीकल कंट्रोल कस्टमाइजेशन और अल्ट्रा HD ग्राफिक्स देखने को मिल सकते हैं। आइए, जानते हैं Erangel 2.0 Map में जुड़ने वाले नए फीचर्स के बारे में..

Route Planner

Route Planner फीचर की मदद से प्लेयर्स किसी भी रास्ते को एडवांस में ही प्लान कर सकेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, प्लेयर इस फीचर के जरिए कई लोकेशन्स को मार्क कर सकते हैं जो एक जगह से दूसरे जगह ट्रेवल करने में मदद करेगा। प्लेयर्स इस नए फीचर का इस्तेमाल करके गेम खेलते हुए अपने वे प्वाइंट्स पर जाने के लिए करेंगे और उन्हें गेम के दौरान बार-बार मैप नहीं खोलना होगा।

Ultra HD ग्राफिक्स

नए Erangel 2.0 Map के बीटा वर्जन में अल्ट्रा एचडी ग्राफिक्स सेटिंग्स को जोड़ा गया है। आपको बता दें कि ये फीचर PUBG Mobile के मेन वर्जन में तो उपलब्ध है, लेकिन बीटा वर्जन में नहीं है। यानि की अब प्लेयर्स बीटा वर्जन में भी अल्ट्रा एचडी ग्राफिक्स के साथ गेम खेल सकेंगे।

व्हीकल कंट्रोल कस्टमाइजेशन

Erangle 2.0 Map में नया व्हीकल कंट्रोल कस्टमाइजेशन भी जुड़ने वाला है। इस फीचर की मदद से प्लेयर्स किसी व्हीकल में बैठने से पहले अपने कंट्रोल को खुद से कस्टमाइज कर सकेंगे। ले आउट बटन को स्क्रीन पर री-अरेंज किया जा सकेगा। प्लेयर्स मूवमेंट और शूटिंग कंट्रोल को इस फीचर की मदद से कस्टमाइज्ड कर सकेंगे।

इंप्रूव्ड ग्राफिक्स

Erangel 2.0 Map के जो नए फीचर स्पॉट किए गए हैं उनमें इन-गेम ग्राफिक्स को भी अपग्रेड किया गया है। यानि की प्लेयर्स को गेम खेलते समय आस-पास की चीजें और ज्यादा डिटेल्स में दिखाई देंगी। इन-गेम बिल्डिंग्स, रास्ते, फील्ड, जंगल आदि के कलर और ब्राइटनेस में इप्रूवमेंट्स देखने को मिल सकती है। इस नए मैप को PUBG Mobile के अगले अपडेट्स में देखने को मिल सकता है।

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.