Move to Jagran APP

PUBG MOBILE की टक्कर में जल्द पेश होगा Apex Legends का मोबाइल वर्जन

EA के चीफ एग्जीक्यूटिव एंड्रियू विलसन ने बताया है कि कंपनी इस गेम का मोबाइल प्लेटफॉर्म वित्तीय वर्ष 2021 में पेश किया जाएगा

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Fri, 01 Nov 2019 10:07 AM (IST)Updated: Fri, 01 Nov 2019 10:07 AM (IST)
PUBG MOBILE की टक्कर में जल्द पेश होगा Apex Legends का मोबाइल वर्जन
PUBG MOBILE की टक्कर में जल्द पेश होगा Apex Legends का मोबाइल वर्जन

नई दिल्ली, टेक डेस्क। PUBG Mobile के बाद Call of Duty का मोबाइल वर्जन पेश किया गया था। अब इन्हें टक्कर देने के लिए जल्द ही लोकप्रिय गेम Apex Legends का भी मोबाइल वर्जन पेश किया जाएगा। EA के चीफ एग्जीक्यूटिव एंड्रियू विलसन ने बताया है कि कंपनी इस गेम का मोबाइल प्लेटफॉर्म वित्तीय वर्ष 2021 में पेश किया जाएगा। इससे ज्यादा कोई जानकारी फिलहाल नहीं मिल पाई है।

loksabha election banner

Apex Legends गेम का कॉन्सेप्ट एकदम PUBG MOBILE जैसा है यानी जो भी प्लेयर आखिरी तक बचेगा वो गेम जीत जाएगा। PUBG के मुकाबले Apex Legends प्रेजेंटेशन Fortnite जैसी है और यही हम इसके मोबाइल वर्जन में भी हमें यही देखने को मिलेगा। आपको बता दें कि हाल ही में एक्टिवेशन ने Call of Duty का मोबाइल वर्जन लाने के लिए Tencent के साथ भागीदारी की थी। इसमें क्लासिक गेमप्ले मोड्स दिए गए हैं। साथ ही पुराने गेम के मुकाबले इसमें इन-गेम कैरेक्टर्स दिए गए हैं।

Apex Legends की बात करें तो यह बैटल रॉयल के इर्द-गिर्द घूमता है। इस गेम में बेहतर ग्राफिक्स दिए गए हैं। ऐसे में अब यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि क्या कंपनी Apex Legends के मोबाइल वर्जन में भी इतने ही अच्छे ग्राफिक्स इस्तेमाल करती है या नहीं। कंपनी के पास इसे तैयार करने के लिए 2 वर्ष का समय है। EA कंपनी ने यह कहा है कि Apex Legends को अब फ्लैगशिप गेमिंग टाइटल मिल गया है। इसके साथ ही यह गेम सोनी और माइक्रोसॉफ्ट के अगले-जेनेटिक प्लेटफॉर्म्स के लिए भी प्लान किया जा रहा है। इसका नाम क्रमश: Playstation 5 और Project Scarlett हो सकता है।

Call of Duty के मोबाइल वर्जन की डिटेल्स: इस गेम को एंड्रॉइड और iOS आधारित स्मार्टफोन्स और टैबलेट्स के लिए पेश किया गया है। इसे Activision ने Tencent के साथ साझेदारी में लॉन्च किया गया है। Beta वर्जन में यूजर्स से मिले रिस्पॉन्स और सभी खामियों को दूर करने के बाद अब यह गेम डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। खबर की पूरी जानकारी के लिए क्लिक करें यहां 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.