Move to Jagran APP

Toreto लेकर आया Bash स्पीकर, 10W आउटपुट साउंड के साथ ये खासियतें, अभी करें आर्डर

Toreto Bash ब्लूटूथ स्पीकर हुए लॉन्च चेक करें अन्य ओपशंस भी

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Tue, 07 Jan 2020 06:49 PM (IST)Updated: Tue, 07 Jan 2020 06:49 PM (IST)
Toreto लेकर आया Bash स्पीकर, 10W आउटपुट साउंड के साथ ये खासियतें, अभी करें आर्डर
Toreto लेकर आया Bash स्पीकर, 10W आउटपुट साउंड के साथ ये खासियतें, अभी करें आर्डर

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Toreto ने अपने साउंड सिस्टम लाइनअप को बढ़ाते हुए पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर Toreto Bash लॉन्च किया हैं। Toreto Bash एक ऐसा नेक्स्ट जेनेरेशन वायरलेस स्पीकर है, जो उन लोगों के लिए खासतौर पर बनाया गया है जो अपना संगीत अपने साथ कैरी करते हैं। यह स्पीकर लाइट वेट हैं और आपकी पॉकेट में आराम से फिट हो जाता हैं।

loksabha election banner

Toreto Bash में 1200mAh की बैटरी लगी है, जो 6 घंटे का बैकअप देती है। ब्लूटूथ के अलावा इसे यूएसबी केबल, टीएफ कार्ड, एफएम और आक्स केबल के जरिए भी ऑपरेट किया जा सकता है। यह स्पीकर ट्रू वायरलेस कनेक्शन (टीडब्ल्यूएस) से लैस है, जो आपको ब्लूटूथ 5.0 के माध्यम से एक साथ दो स्पीकर उपयोग करने की आजादी देता है। इसका आउटपुट साउंड 10 Watt का है। Toreto Bash काले, लाल और कोरा रंग में उपलब्ध है और इसकी इंट्रोडक्टरी कीमत 1799 रुपये रखी गई है। यह देश के सभी रीटेल स्टोर्स के साथ-साथ सभी प्रमुख ई-कामर्स प्लेटफॉर्म्स पर यह कुछ ही दिनों में उपलब्ध होगा। यह पोर्टेबल स्पीकर एक साल की वारंटी के साथ आता है।

Toreto Bash के अलावा स्पीकर्स के इन ऑप्शंस पर डालें एक नजर:

Buy Now On Amazon

Devcool LED Touch Lamp Bluetooth Speaker: LED टच लैंप वाले इस ब्लूटूथ स्पीकर को Amazon पर यूजर्स ने 3.5 स्टार रेटिंग दी है। MRP 1299 के इस स्पीकर को 72 प्रतिशत के बड़े डिस्काउंट के साथ Rs 359 में खरीदा जा सकता है। इस LED मून लैंप में हफ्ते के हर दिन के लिए 7 कलर्स मौजूद हैं।इसकी पॉपुलैरिटी और बिक्री के चलते इसे Amazon choice में लिस्ट किया गया है।

Buy Now On Amazon

boAt Stone 200 Portable Bluetooth Speakers:Boat के इन ब्लूटूथ स्पीकर को यूजर्स का अच्छा रिस्पांस मिला है। Amazon पर इसे 4.5 स्टार रेटिंग मिली है। इस प्रोडक्ट को Amazon choice के तहत लिस्ट किया गया है। MRP 2990 के इस स्पीकर को Amazon से 57 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 1299 में खरीदा जा सकता है। इसके साथ 1 साल की वारंटी दी जा रही है। इसमें 1500mAh की बैटरी दी गई है और यह स्पीकर वॉटरप्रूफ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.