Move to Jagran APP

Rs 800 से कम में ये पावर बैंक्स बन सकते हैं आपकी पसंद, चेक करें डील्स

बेहतरीन फीचर्स के साथ इन पॉवर बैंक्स की लिस्ट पर डालें एक नजर

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Thu, 27 Feb 2020 10:00 AM (IST)Updated: Thu, 27 Feb 2020 10:00 AM (IST)
Rs 800 से कम में ये पावर बैंक्स बन सकते हैं आपकी पसंद, चेक करें डील्स
Rs 800 से कम में ये पावर बैंक्स बन सकते हैं आपकी पसंद, चेक करें डील्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। आपके पास अगर अब तक पावर बैंक नहीं है, तो आपको जरूर पता होगा की जरूरत में स्मार्टफोन की बैटरी खत्म हो जाने पर कितनी परेशानी होती है। कई बार लास्ट मिनट फोन ऑफ होने पर भी दिक्कत का सामना करना पड़ता है। इसके साथ-साथ कसी ऐसी जगह जहां चार्जिंग का स्त्रोत नहीं है और आपका पावर बैंक चार्ज है, तो फ़ोन को आसानी से बैटरी बैकअप दिया जा सकता है। बता दें, Amazon पर डील के तहत पावर बैंक्स पर अच्छी डील्स मिल रही हैं। यह सही समय है, जब आप अपने लिए एक नया पावर बैंक आर्डर कर सकते हैं।

loksabha election banner

Buy Now On Amazon

Ambrane 10000mAh Lithium Polymer Power Bank (Capsule-10K, Black): इस पावर बैंक को यूजर्स ने 3.9 स्टार रेटिंग दी है और यह Amazon choice में लिस्ट भी किया गया है। MRP 1499 के Ambrane के इस पावर बैंक को 53 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 699 में खरीदा जा सकता है। इसके साथ 6 महीने की वारंटी मिल रही है। यह प्रोडक्ट ब्लैक और व्हाइट कलर में उपलब्ध है।

Buy Now On Amazon

SYSKA P1016B Power Pocket 100 10000 mAh (Black): Syska के इस पावर बैंक को यूजर्स ने 3.8 स्टार रेटिंग दी है। यह प्रोडक्ट यूजर्स की पॉपुलैरिटी और पसंद के आधार पर Amazon choice में लिस्टेड है। MRP 1599 के इस प्रोडक्ट को Amazon से Rs 799 में खरीदा जा सकता है। इसके साथ 6 महीने की वारंटी दी जा रही है। यह पावर बैंक 4 कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है।

Buy Now On Amazon

URBN 10000mAH Li-Polymer Ultra Slim Power Bank (Blue):बिक्री और पसंद के आधार इसे Amazon choice में लिस्ट किया गया है। इसे यूजर्स ने 3.9 स्टार रेटिंग दी है। यह फास्ट चार्ज और BIS सर्टिफिकेशन के साथ आता है। MRP 2499 के इस पावर बैंक को 74 प्रतिशत के बड़े डिस्काउंट के साथ Rs 649 में खरीदा जा सकता है। इसके साथ 1 साल की वारंटी मिल रही है।

जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.