Move to Jagran APP

Pebble ने भारत में लॉन्च किया ट्रैवेल फ्रेंडली 'Dome' स्पीकर, आउटडोर के लिए परफेक्ट साउंड सिस्टम

Pebble Dome वायरलेस ब्लूटूथ स्पीकर को कम कीमत में खरीदने का मौका

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Thu, 23 Jan 2020 12:45 PM (IST)Updated: Fri, 24 Jan 2020 09:58 AM (IST)
Pebble ने भारत में लॉन्च किया ट्रैवेल फ्रेंडली 'Dome' स्पीकर, आउटडोर के लिए परफेक्ट साउंड सिस्टम
Pebble ने भारत में लॉन्च किया ट्रैवेल फ्रेंडली 'Dome' स्पीकर, आउटडोर के लिए परफेक्ट साउंड सिस्टम

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Pebble उपभोक्ताओं के लिए मार्केट में स्पीकर की रेंज में नया Dome वायरलेस ब्लूटूथ स्पीकर लेकर आया है। कंपनी ने इस स्पीकर को अपने ट्रैवल एक्सेसरीज की रेंज में एड किया है। Pebble Dome को ब्लैक और व्हाइट, दो कलर्स में पेश किया गया है। इस स्पीकर को Amazon से मार्केट प्राइस से 25 प्रतिशत कम पर Rs 1499 में खरीदा जा सकता है।

loksabha election banner

Pebble Dome फीचर्स: कॉम्पैक्ट साइज वाले इस स्पीकर को बिल्कु ल इसके नाम की तरह ही डिजाइन किया गया है। यह लाइटवेट और कॉम्पै क्ट है और इसमें साउंड के साथ किसी तरह का समझौता नहीं किया गया है। यह स्पीऔकर बेडरूम से लेकर बीचेज (समुद्र तट) तक, किसी भी जगह इस्ते माल करने के लिये बिल्कुहल परफेक्ट है। इस ब्लैलक ब्यूइटी में मिनिमैलिस्टत एक्स टीरियर के साथ आकर्षक कर्व्डे डिजाइन, कस्टहम पैटर्न और एक्सेमस करने में आसान कंट्रोल बटन्सक दिए गए हैं।

Buy Now On Amazon

Pebble Dome फीचर्स: आकार में छोटा होने के बावजूद, यह स्पीपकर 5W में हाई क्वा लिटी साउंड की पेशकश करता है। यह स्पी कर डीप हैवी बेस स्टी्रियो साउंड की गारंटी देता है। यह ऐन्हैंआन्ड्स क्लैतरिटी के साथ आउटडोर्स के लिए बनाया गया हैं, इसलिए लाऊड म्यूजिक ऑफर करता है। यह स्पीहकर 1200mAh बैटरी के साथ एक्सबटेंडेड प्लेीटाइम देता है और इसे सिर्फ एक बार चार्ज करने पर 5 घंटों तक नॉन-स्टॉसप म्यूथजिक का आनंद उठाया जा सकता है। इस स्पीेकर को 10 मीटर की रेंज तक कनेक्ट किया जा सकता है।

Buy Now On Amazon

Pebble Dome में विभिन्नस कनेक्टिविटी ऑप्शसन्सम के साथ इनबिल्ट‍ FM भी है। इसके कनेक्टिविटी ऑप्शlन्सम में माइक्रो एसडी/यूएसबी/एयूएक्सा शामिल हैं, जो ऑल इन वन एक्सकपीरिएंस देते हैं। वायरलेस 5.0 ब्लूंटूथ की पेशकश टीडब्लू एस कनेक्टिविटी के साथ भी की गई है, जो एक बार में दो Pebble Domes को कने‍क्टर करता है, ताकि सराउंड साउंड स्टीथरियो इफेक्ट दिया जा सके। डोम हैंड्सफ्री कॉलिंग फैसिलिटी को भी सपोर्ट करता है, जिससे म्यू्जिक एवं कॉल्सट के बीच इसे इस्ते माल करना और भी आसान बन जाता है।

जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.