Move to Jagran APP

क्या iPhone XR को अपना नया स्मार्टफोन बनाना अभी भी है फायदे का सौदा? जानें

iPhone XR को Amazon Great Indian Sale में शानदार ऑफर्स के साथ खरीदने का मौका

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Wed, 22 Jan 2020 01:29 PM (IST)Updated: Wed, 22 Jan 2020 01:29 PM (IST)
क्या iPhone XR को अपना नया स्मार्टफोन बनाना अभी भी है फायदे का सौदा? जानें
क्या iPhone XR को अपना नया स्मार्टफोन बनाना अभी भी है फायदे का सौदा? जानें

नई दिल्ली, टेक डेस्क। iPhone 11 सीरीज के आने के बाद सबसे पहले यह सवाल उठा था की iPhone XR को खरीदना कितनी अच्छी डील है? कीमत से लेकर फीचर्स के मामले में iPhone XR अभी भी अपने अगले स्मार्टफोन के लिए चयन करने का अच्छा विकल्प है। क्या अब भी यह स्मार्टफोन खरीदना सही है? इस पोस्ट में हम यही जानने की कोशिश करेंगे। iPhone XR की कीमत अब कम होकर Rs 49900 हो गई है।

loksabha election banner

iPhone 11 में कंपनी ने A13 बायोनिक चिप दी गई है। वहीं, iPhone XR में A12 बायोनिक चिप दी गई है। Apple ने अपने इवेंट में कहा था की A12 बायोनिक चिप पहले से ही टेक्नोलॉजी के मामले में दो साल आगे है। इसके अलावा, अगर आपको गेमिंग, एडिटिंग का शौक है, तो इन सभी एक्टिविटीज के लिए भी iPhone XR ही काफी है।

Buy Now On Amazon

iPhone 11 में सबसे बड़ा अपडेट इसके रियर ड्यूल-कैमरा सिस्टम और नया सेल्फी कैमरा है। iPhone XR के सेटअप की तुलना में iPhone 11 का कैमरा काफी बेहतर है। इसके साथ अल्ट्रा-वाईड कैमरा भी दिया गया है। हालांकि, क्वालिटी के मामले में, iPhone XR स्टिल फोटोज और वीडियोज दोनों के लिए ही अच्छा है। उन फोटोग्राफर्स के लिए जिन्हें अल्ट्रा-वाईड एंगल कैमरा की जरूरत नहीं है, उनके लिए iPhone XR सही विकल्प है।

iPhone XR में बैटरी सबसे बड़े फीचर्स में से एक था। iPhone 11 इससे एक घंटे ज्यादा की बैटरी लाइफ देता है। iPhone XR के साथ फास्ट चार्जिंग और वायरलेस चार्जिंग दोनों का ही विकल्प मौजदू है।

Buy Now On Amazon

iPhone XR के साथ क्विक फेस आईडी अनलॉक और कम से कम 4 सालों तक iOS अपडेट्स मिलेंगी। कम कीमत और इन सभी फीचर्स को ध्यान में रखते हुए iPhone XR को अभी भी खरीद के लिए काफी अच्छा विकल्प कहा जा सकता है।

Amazon Great Indian sale 2020 में iPhone XR 64GB को मात्र Rs 42900 में खरीदने का मौका मिल रहा है। इसका मार्केट प्राइस Rs 49900 है। यूजर्स ने इस हैंडसेट को काफी पसंद किया है और इसे 4.5 स्टार रेटिंग दी है। इसके साथ Rs 10500 तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इसक साथ EMI और पार्टनर ऑफर का भी फायदा उठाया जा सकता है।

जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.