Move to Jagran APP

साल 2019 में यूजर्स ने इन गैजेट्स को किया पसंद, चेक करें ये प्रोडक्ट्स

ये गैजेट्स है बड़े काम के चेक करें लिस्ट अपने लिए करें ऑर्डर

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Mon, 30 Dec 2019 05:39 PM (IST)Updated: Mon, 30 Dec 2019 06:27 PM (IST)
साल 2019 में यूजर्स ने इन गैजेट्स को किया पसंद, चेक करें ये प्रोडक्ट्स
साल 2019 में यूजर्स ने इन गैजेट्स को किया पसंद, चेक करें ये प्रोडक्ट्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। साल 2019 खरीदारों के लिहाज से एक ऐतिहासिक वर्ष था। इस वर्ष तमाम ब्रांड्स ने कई नए-नए आइटम्स बाजार में लॉन्च किए। इन कंपनियों के प्रॉडक्ट में नए-नए फीचर्स तो हैं ही, साथ ही इनके दामों में भारी अंतर था। इससे उपभोक्ताओं को पहले से ज्यादा नए-नए प्रॉड्ट्स में से अपने काम की चीजें चुनने का अवसर मिला। इससे उपभोक्ताओं को वाकई शानदार आइटम्स मिले। इस लेख में हम 2019 में खरीदारों के लिहाज से बेस्ट रहे शॉपिंग गैजेट्स पर एक निगाह डालेंगे।

loksabha election banner

Buy Now On Amazon

PEBBLE Impulse 1.3" Black Smart Watch: क्या आप अपने बजट में फिटनेस वॉच तलाश कर रहे हैं, जिसमें ब्लड प्रेशर और ऑक्सीजन लेवल की निगरानी करने के नए फीचर्स होने के साथ ही यह आपके दिल की धड़कनों और नींद पर भी निगाह रखे। यह फिटनेस वॉच आपकी जरूरतों को पूरा करने के साथ ही आपकी जेब पर भी फिट बैठेगी। आप योग करें, दौड़ें या भारी व्यायाम करें, इम्पल्स की नजर सभी पर रहेगी। इसका बैटरी बैकअप 7 दिनों का है, इसलिए आपको अब कोई रोक नहीं सकता। इसे Amazon से MRP 2490 की जगह Rs 1895 में खरीदा जा सकता है।

Buy Now On Amazon

Soundcore Liberty True Wireless Headphones: आप अपने मनपसंद संगीत को कभी मिस मत कीजिए। वायरलेस ईयर पॉड्स लीजिए और तारों के झंझट में पड़े बिना वायरलेस संगीत सुनने का आनंद लीजिए। साउंडकोर लिबर्टी ट्रू के ये वायरलेस ईयरबड्स आपको बेहतरीन और स्पष्ट आवाज देते हैं, जिसका आपका म्यूजिक सुनने का मजा और बढ़ जाता है। यह AI टेक्नोलॉजी से लैस है। इसे नॉनस्टॉप 100 घंटे तक चलाया जा सकता है। इसे Amazon से Rs 8999 में खरीदा जा सकता है। इसके साथ 18 महीने की वारंटी मिल रही है।

Buy Now On Amazon

Telefunken 102 cm (40 Inches) Full HD Smart LED TV: क्या आपका बजट आपको प्रीमियम फुल एचडी स्मार्ट टीवी खरीदने की इजाजत नहीं देता। एचडी प्रीमियम स्मार्ट टीवी के लिए आप ज्यादा पैसे तो खर्च करने के लिए तैयार है, पर इतना खर्च करने की गुंजाइश आपके बजट में नहीं है, जितना टीवी कंपनियां आधुनिक तकनीक और कंप्लीट एंटरटेनमेंट देने के लिए मांग रही है। ऐसी स्थिति में टेलीफंकन TFK40S स्मार्ट टीवी आपके लिए बेहतरीन पसंद हो सकता है। यह टीवी खासतौर पर भारतीय माहौल के अनुकूल बनाया गया है। TFK40S 40 इंच का खूबसूरत फुल एचडी स्मार्ट टीवी है। यह जबर्दस्त क्वांटम टेक्नोलॉजी, बॉक्स स्पीकर, भरपूर मनोरंजन देने के लिए बेहतरीन साउंड क्वॉलिटी से लैस है। इसमें एक फ्री मूवी बॉक्स है, जिससे आप 7 हजार से ज्यादा फिल्मों का सब्सक्रिप्शन हासिल कर सकते हैं। इसे Amazon से MRP 35990 की जगह Rs 16999 में खरीदा जा सकता है। इसके साथ 1 साल की वारंटी मिल रही है।

Buy Now On Amazon

Ambrane 20000mAh Lithium Polymer Power Bank: यह उन लोगों के लिए आदर्श पसंद है, जिन्हें ज्यादातर सफर में रहना पड़ता है और जिनकी फोन की बैटरी अक्सर खत्म हो जाती है। इस हालत में स्टाइलो20के पावरबैंक आपका शानदार हमसफर बन सकता है। इसकी पूरी कैपेसिटी से 4000mAh का फोन एक दिन में 3-4 बार फुल चार्ज किया जा सकता है। इसे Amazon से MRP 2499 की जगह Rs 1199 में खरीदा जा सकता है। इसके साथ 6 महीने की वारंटी दी जा रही है।

Buy Now On Amazon

Anker 10W Wireless Charger: क्या आप फोन के चार्ज होते समय कॉल आने पर बार-बार फोन को हटाने से तंग आ चुके हैं। Anker वायरलेस चार्जिंग पैड आपकी इसी मुश्किल को दूर करने के लिए फास्ट चार्जिंग की तकनीक के साथ बाजार में लॉन्च किया गया है। इसके साथ एक एलईडी इंडिकेटर भी मिलता है, जो आपको इसके चार्जिंग स्टेटस की जानकारी देती है। यह फास्ट चार्जिंग पैड ज्यादा बिजली आने पर आपके डिवाइस की सुरक्षा को सुनिश्चित करता है। इसे Amazon से MRP 3999 की जगह Rs 2799 में खरीदा जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.