Move to Jagran APP

घर को चोरों से महफूज रखना चाहते हैं तो ये Alexa सपोर्ट सिक्योरिटी कैमरा लगाएं

आप भी अपने घर की निगरानी करना चाहते हैं तो इस सिक्योरिटी कैमरे को घर में लगाएंरात में भी बेस्ट रिकॉर्डिंग करेगा।

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Tue, 24 Mar 2020 02:45 PM (IST)Updated: Tue, 24 Mar 2020 02:45 PM (IST)
घर को चोरों से महफूज रखना चाहते हैं तो ये Alexa सपोर्ट सिक्योरिटी कैमरा लगाएं

नई दिल्ली, टेक डेस्क। आपका ऑशियाना हमेशा महफूज रहें इसका ख्याल रखना जरुरी हैं। घर की हिफाजत के लिए सीसीटीवी कैमरा लगाना आम बात हो गई है। सीसीटीवी कैमरा आपकी गैर मौजूदगी में आपके घर की हिफाजत करता हैं। लेकिन ज्यादातर सीसीटीवी कैमरे के साथ ये दिक्कत पेश आती हैं कि वो दिन में तो ठीक से काम करते हैं लेकिन रात के अंधेरे में वीडियों रिकॉर्डिंग ठीक से नहीं होती जिसका फायदा चोर उठाते हैं और आपका कीमती सामान घर से चुरा लेते हैं। आप घर में जिन कैमरों को लगाते हैं उनमें इंफ्रारेड लाइट नहीं लगी रहती जिसकी वजह से रात की रिकॉर्डिंग ठीक नहीं दिखती। अक्सर कैमरा लगाते समय आपको पता नहीं होता की कौन सा कैमरा आपके घर के लिए बेस्ट हैं। हम आपको ऐसे बेस्ट कैमरे के बारे में बता रहे हैं जो आपको रात में भी किल्यर फुटेज देंगे। अमेजन के पास सभी तरह के कैमरे मौजूद हैं आप अपनी पसंद के मुताबिक बेस्ट कैमरा अपने घर की हिफाजत के लिए खरीद सकते हैं वो भी डिस्काउंट के साथ।

loksabha election banner

Buy now at amazon

Nextthink Night Vision CCTV Camera with 720p HD Wi-Fi Security Surveillance System with 2 Antennas (Home Wireless Dome Pan/Tilt with 2-Way Audio) - White:आप इस CCTV Camera को खरीदना चाहते हैं तो अमेजन से 11,00 रूपये में खरीद सकते हैं। 360 DEGREE MOBILE CONTROL ये कैमरा वर्टिकली और होरिजेंटलि घूमता हैं। HD night vision वाले इस कैमरे से रात में भी किल्यर वीडियों बनती हैं। कैमरे के साथ किसी भी तरह की छेड़-छाड़ होते ही ये आपको सूचित करेगा। आपके घर की हिफाजत के लिए ये कैमरा बेस्ट हैं आप इसे अपने मोबाइल से अटैच करके कहीं भी अपने घर की निगरानी कर सकते हैं।

Buy now at amazon

TP-Link Tapo C200 Smart Pan-Tilt Home WiFi Camera | Wireless Indoor Security 360° 2MP 1080p (Full HD) | Night Vision | Works with Alexa and Google: आप इस कैमरे को अमेजन से खरीदना चाहते हैं तो 2,600 रुपये में खरीद सकते हैं। इस कैमरे की 360°horizontal range और 114°vertical range है जिसमें हर एक्टिविटी आराम से रिकॉर्ड होगी। इसमें 128GB का SD Card है जिसमें आपकी रिकॉर्डिंग सेफ रहेगी। आप इस कैमरे को अपने किचन और लिविंग रुम में कहीं भी लगा सकते हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.4 स्टार दिए है। इनमें अलर्ट, नाइट विजन जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसे लगाकर आप अपने परिवार के सदस्यों की सुरक्षा के प्रति निश्चिंत रह सकते हैं।

Buy now at amazon

Mi Full HD WiFi Smart Security Camera (1080p) |Up to 32 ft Night Vision | Intruder Alert | Ultra-Wide Angle Lens | Two-Way Audio: यह सिक्योरिटी कैमरा बेहतरीन मोशन, साउंड और व्यक्ति की पहचान जैसी विशेषताएं रखता हैं। आप इस कैमरे को खरीदना चाहते हैं तो अमेजन से 1,798 रुपये में खरीद सकते हैं। इस कैमरे की MRP-2,299 रुपये हैं,आप इसे अमेजन से खरीदते हैं तो आपको इस पर 22% डिस्काउंट मिलेगा। यह सिक्योरिटी कैमरा Alexa को सपोर्ट करता हैं। बेहतरीन मोशन, साउंड और व्यक्ति की पहचान जैसी सभी विशेषताएं इसमें मौजूद हैं। इस कैमरे में 24 घंटे की रिकॉडिंग आराम से होती हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.2 स्टार दिए हैं।

Buy now at amazon

Mi 360° 1080p Full HD WiFi Smart Security Camera| 360° Viewing Area |Intruder Alert | Night Vision | Two-Way Audio |Inverted Installation:आप Full HD WiFi Smart Security Camera को खरीदना चाहते हैं तो अमेजन से 2,891 रुपये में खरीद सकते हैं। आप इस कैमरे को घर में लगाते हैं तो आपका घर चोरों से महफूज रहेगा। आपके कैमरे से किसी भी तरह की छेड़-छाड़ होगी तो ये कैमरा आपको एलर्ट करेगा। इसमें रात में भी किल्यर रिकॉर्डिंग होगी। आप चाहें तो कैमरे की रिकॉर्डिंग को अपने मोबाइल में चलते फिरते देख सकते हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.3 स्टार दिए है।

जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।

                               Written By Shahina Noor 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.