Move to Jagran APP

कोरोना से बचाव करने के लिए गन थर्मोस्केन खरीदें

आप अपनी और अपने परिवार की कोरोना से सुरक्षा चाहते हैं तो घर के लिए भी थर्मोस्कैन खरीदें। अमेजन पर सभी रेंज मौजूद है।

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Sat, 21 Mar 2020 02:46 PM (IST)Updated: Sat, 21 Mar 2020 02:46 PM (IST)
कोरोना से बचाव करने के लिए गन थर्मोस्केन खरीदें

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल। कोरोना वायरस का खौफ लोगों पर इस कदर बढ़ गया है कि एयरपोर्ट, ऑफिस से लेकर हॉस्पिटल तक बिना थर्मोस्कैन किए आपकी एंट्री नहीं होती। आप कहीं भी रहे इस जानलेवा बीमारी से हर जगह बचाव करना जरुरी है। आप अपने परिवार की सुरक्षा के लिए घर में भी थर्मोस्कैन रख सकते हैं। कोरोना के खौफ से गन थर्मामीटर की डिमांड सबसे ज्यादा बढ़ गई है। आप इसे खरीदन चाहते हैं तो अमेजन से खरीद सकते हैं। ज्यादातर दफ्तरों, कंपनियों, कार्यालयों में बिना थर्मोस्कैन किए बिना अंदर जाने ही नहीं दिया जाता। ये थर्मामीटर ये बताएगा कि आपको बुखार है या नहीं। अगर आपको बुखार है तो तुरंत उसी वक्त उसे क्वारंटाइन कर दिया जाता है। यदि आप भी चाहते हैं कि आप अपने घर में आने से पहले खुद बिना थर्मोस्कैन किए न जाएं तो आप इसे अमेजन स खरीद सकते हैं। बाजार में यह मुश्किल से मिलेगा लेकिन अमेजन पर यह आपको आसानी से मिल जाएगा वो भी डिस्काउंट के साथ।

loksabha election banner

 

buy now at amazon

 Richie Waco MT-6A Digital Non - Contact IR Infrared Thermometer Temperature Gun:आप इस थर्मोस्केन को अमेजन से खरीदना चाहते हैं तो 2,800 रुपये में खरीद सकते हैं। टेंपरेचर मापने की इसकी एक्यूरेसी एकदम सटीक है। प्लस, माइनस 0.3 डिग्री सी तक इसकी एक्यूरेसी है। इसको ऑपरेट करना बहुत सिंपल है। कोई भी इसे आसानी से ऑपरेट कर सकता है। इसमें तीन बटन लगे होते हैं। आप फारेनहाइड या सेंटीग्रेड किसी में इसे सेट कर सकते हैं। टेंपरेचर लेते समय बटन को तीन चार सेकेंड तक दबाना पड़ता है। आप भी अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा चाहते हैं तो इसे अमेजन से खरीदें।

buy now at amazon

GM550 -50~550 C Digital infrared Thermometer laser Temperature Gun Pyrometer Aquarium Emissivity Adjustable: आप इस थर्मामीटर को खरीदना चाहते है तो अमेजन से 5,949 रुपये में खरीद सकते हैं। आपके परिवार की सुरक्षा के लिए यह रकम ज्यादा नहीं है। आप इसे अमेजन से ऑनलाइन खरीद सकते है। अमेजन यूजर्स ने इसे 5 में से 5 स्टार दिए है।

buy now at amazon

Jingyu Infrared Forehead Thermometer Electronic Thermometer Non-Contact Household Handheld Thermometer Temperature LCD Digital Non-Contact IR Infrared Thermometer Forehead Body Temperature Tool: बाजार में यह थर्मोस्कैन मुश्किल से मिलेगा लेकिन अमेजन पर यह आसानी से मिल जाएगा। हालांकि इसकी MRP- 8,888 रुपये है लेकिन इतनी किल्लत के बावजूद अमेजन पर यह सिर्फ 7,658 रुपये में मिल रहा है। हालांकि इसकी कीमत फिलहाल ज्यादा है लेकिन सर्तकता के लिए लोग इतने पैसे खर्च करने से नहीं हिचकिचाएंगे। इसे खरीदने के लिए आईडी प्रूव की जरूरत पड़ेगी। इससे इंफ्रारेट लाइट निकलती है जो किसी व्यक्ति के माथे पर पड़ती है। चार से पाचं सेकेंड के अंदर यह टेंपरेचर को काउंट कर लेता है। यह पोर्टेबल, और छोटा है। देखने में भी यह बहुत ही खूबसूरत है। इसे आप घर बाहर कहीं भी ले जा सकते हैं।

buy now at amazon

Jingyu LCD Digital Non-Contact IR Infrared Thermometer Forehead Body Temperature Meter Forehead Gun Remote Control:आप इस थर्मामीटर को खरीदना चाहते हैं तो अमेजन से 6,068 रुपये में खरीद सकते हैं। इस थर्मामीटर की MRP-8,888 रुपये हैं आप इसे अमेजन से खरीदना चाहते हैं तो 32% डिस्काउंट के साथ खरीद सकते है। मल्टीफंग्शनल इस थर्मामीटर से आप सेकेंड भर में शरीर के अंदर के ताप का पता लगा सकते हैं। 

जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।

                             Written By Shahina Noor


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.