Move to Jagran APP

इन ब्लूटूथ स्पीकर्स पर मिल रहा Amazon पर 40 प्रतिशत तक का डिस्काउंट

म्यूजिक का है शौक तो इन स्पीकर्स के विकल्प पर डाल सकते हैं एक नजर

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Wed, 15 Jan 2020 06:54 PM (IST)Updated: Sat, 18 Jan 2020 11:31 AM (IST)
इन ब्लूटूथ स्पीकर्स पर मिल रहा Amazon पर 40 प्रतिशत तक का डिस्काउंट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। म्यूजिक के शौकीन हैं या घर पर छोटी-मोटी पार्टी या दोस्तों-यारों का मिलना होता रहता है, तो ब्लूटूथ स्पीकर आपका ऐसा साथी बन जाता है, जो माहौल में थोड़ी मस्ती और बढ़ा देता है या माहौल बना देता है। ट्रैवल से टीवी से सेपकर कनेक्ट कर के मूवीज देखने तक ब्लूटूथ स्पीकर काफी काम आता है। साइज में कॉम्पैक्ट और साउंड में क्वालिटी के साथ आने वाले नीचे दी गई स्पीकर्स की लिस्ट में से आप अपने लिए एक का चुनाव कर सकते हैं।

loksabha election banner

Buy Now On Amazon

Devcool LED Touch Lamp Bluetooth Speaker: LED टच लैंप वाले इस ब्लूटूथ स्पीकर को Amazon पर यूजर्स ने 3.5 स्टार रेटिंग दी है। Amazon choice में लिस्ट किया गया यह प्रोडक्ट MRP 1299 की जगह 72 प्रतिशत के बड़े डिस्काउंट के साथ Rs 359 में खरीद के लिए उपलब्ध है। इस LED मून लैंप में हफ्ते के हर दिन के लिए 7 कलर्स मौजूद हैं।

Buy Now On Amazon

JBL Flip 3 Stealth Waterproof Portable Bluetooth Speaker: साउंड क्वालिटी के लिए मशहूर फ्लिप सीरीज अपनी साउंड क्वालिटी के लिए काफी पॉपुलर है। डीप बेस के लिए पहचाने जाने वाला इस स्पीकर को यूजर्स द्वारा काफी पसंद किया गया है और इसे 4.5 स्टार रेटिंग मिली है। Amazon choice में लिस्ट किये गए इस स्पीकर को MRP 7999 की जगह Amazon से 40 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 4799 में खरीदा जा सकता है। इसके साथ 1 साल की वारंटी मिल रही है। यह IPX7 वाटरप्रूफ है और 10 घंटे का प्लेबैक टाइम देता है।

Buy Now On Amazon

F&D F-203G 2.1 Channel Multimedia Speakers System (Black): इस मल्टीमीडिया स्पीकर को यूजर्स ने 4 स्टार रेटिंग दी है। Amazon पर यह स्पीकर नंबर 1 बेस्ट सेलर की लिस्ट में भी शामिल है। MRP 1990 के इस स्पीकर को Amazon से 40 प्रतिशत ऑफ के साथ Rs 1199 में खरीदा जा सकता है। इसके साथ 1 साल की वारंटी दी जा रही है। इसमें 2.5 इंच फुल रेंज ड्राइवर्स और सबवूफर के लिए 4 इंच बेस ड्राइवर मौजूद हैं।

जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.