Move to Jagran APP

Amazon पर चल रहा Shutter Bug Fest, कैमरा और एक्सेसरीज पर 30 प्रतिशत तक का ऑफ

Amazon Shutter Bug Fest में सस्ते में कैमरा और एक्सेसरीज खरीदने का मौका

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Thu, 05 Mar 2020 12:47 PM (IST)Updated: Thu, 05 Mar 2020 12:49 PM (IST)
Amazon पर चल रहा Shutter Bug Fest, कैमरा और एक्सेसरीज पर 30 प्रतिशत तक का ऑफ
Amazon पर चल रहा Shutter Bug Fest, कैमरा और एक्सेसरीज पर 30 प्रतिशत तक का ऑफ

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Amazon पर 5 और 6 मार्च को Shutter Bug Fest चल रहा है। इसमें कैमरा और एक्सेसरीज पर 30 प्रतिशत तक का ऑफ दिया जा रहा है। अगर आप बडिंग फोटोग्राफर हैं और कैमरा लेने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो इस फेस्ट में आप कुछ पैसों की बचत जरूर कर सकते हैं। वहीं, अगर आप प्रोफेशनल फोटोग्राफर हैं और कैमरा अपग्रेड करने का सोच रहे हैं, तो भी आप इस फेस्ट में डील्स चेक कर के अपने लिए नया कैमरा आर्डर कर सकते हैं। इस पोस्ट में मौजूद लिस्ट से एक्शन लवर्स अपने लिए एक्शन कैमरा का चुनाव बेहद किफायती कीमत में कर सकते हैं।

loksabha election banner

Buy Now On Amazon

Xmate Stunt Lite 16MP 4K WiFi Action Camera: वीडियो कैमरा की श्रेणी में यह एक्शन कैमरा Amazon पर बेस्ट सेलर की लिस्ट में शामिल किया गया है। यूजर्स ने इसे 4.7 स्टार रेटिंग दी है। इसका मार्केट प्राइस 9999 रुपये है। इस एक्शन कैमरा पर 70 प्रतिशत का बड़ा डिस्काउंट मिल रहा है और इसे डील प्राइस के तहत मात्र 2999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसके साथ 1 साल की वारंटी दी जा रही है।

Buy Now On Amazon

Procus Viper 16MP 4K HD Action Camera Waterproof with Wi-Fi: 3.7 स्टार रेटिंग के साथ इस एक्शन कैमरा को Amazon choice में लिस्ट किया गया है। इसमें लिस्ट होने का मतलब है की इस प्रोडक्ट को अच्छी रेटिंग मिली है, यह किफायती कीमत में उपलब्ध है और तुरंत शिपिंग के लिए उपलब्ध है। 7999 के मार्केट प्राइस के इस कैमरा को 58 प्रतिशत की छूट के साथ 3399 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसके साथ 6 महीने की वारंटी दी जा रही है।

Buy Now On Amazon

Sony Cybershot DSC-W810/SC 20.1MP Digital Camera: 7790 के मार्केट प्राइस के Sony के इस कैमरा पर 17 प्रतिशत डिस्काउंट मिल रहा है। डील के तहत इसे 6490 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसके साथ 2 साल की वारंटी दी जा रही है। इसे 306 रुपये की प्रति महीने की EMI पर खरीदने का विकल्प भी उपलब्ध है।

Buy Now On Amazon

Xmate Stunt 16MP Real 4K@25fps WiFi Action Camera: इस एक्शन कैमरा को यूजर्स ने 3.7 स्टार रेटिंग दी है। इसी के साथ यह प्रोडक्ट Amazon choice में भी लिस्ट किया गया है। यानी की यूजर्स की पसंद के साथ-साथ यह किफायती कीमत में भी उपलब्ध है। 7999 रुपये के मार्केट प्राइस के इस कैमरा पर 58 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। डील के तहत इसे 3399 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसके साथ 6 महीने की वारंटी दी जा रही है।

जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.