Move to Jagran APP

Amazon पर शुरू हुआ JBL Week, डील्स और ऑफर्स के साथ मिल रहे स्पीकर्स

स्पीकर लेने की है प्लानिंग तो यह है सही समय Amazon पर JBL Week का उठाएं लाभ

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Fri, 03 Jan 2020 02:05 PM (IST)Updated: Fri, 03 Jan 2020 02:05 PM (IST)
Amazon पर शुरू हुआ JBL Week, डील्स और ऑफर्स के साथ मिल रहे स्पीकर्स
Amazon पर शुरू हुआ JBL Week, डील्स और ऑफर्स के साथ मिल रहे स्पीकर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Amazon पर आज यानि 3 जनवरी 2020 से JBL Week की शुरआत हुई है। JBL Week के नाम से शुरू हुई यह सेल 9 जनवरी तक चलेगी। इसमें JBL के प्रोडक्ट्स पर 50 प्रतिशत तक का ऑफ मिलेगा। इसके साथ ही निश्चित तौर पर ऑफर्स और कैशबैक मिलेंगे। इसमें Amazon Pay के जरिये पेमेंट करने पर हर खरीद पर 5 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा। इसमें न्यूनतम राशि Rs 1000 होनी चाहिए। इसके साथ ही प्रोडक्ट्स पर 12 महीने की नो-कॉस्ट EMI का विकल्प भी उपलब्ध है। Rs 2500 की न्यूनतम राशि पर JBL के Rs 300 के वाउचर भी मिलेंगे। इसमें प्रति घंटे, दिन और हफ्ते के हिसाब से ऑफर मिलेंगे। इसमें स्पीकर्स पर मिलने वाली टॉप 4 डील्स की डिटेल्स इस पोस्ट में दी जा रही है।

loksabha election banner

Buy Now On Amazon

JBL Flip 3 Stealth Waterproof Portable Bluetooth Speaker with Rich Deep Bass (Black), Without Mic: JBL के इस स्पीकर को यूजर्स ने काफी पसंद किया है और इसे 4.5 स्टार रेटिंग दी है। इसकी पॉपुलैरिटी के चलते यह प्रोडक्ट Amazon Choice में भी लिस्ट किया गया है। MRP 7999 के इस प्रोडक्ट को Amazon से 45 प्रतिशत ऑफ के साथ Rs 4399 में खरीदा जा सकता है। इसके साथ 1 साल की वारंटी मिल रही है। इस डील को 28 प्रतिशत लोग क्लेम कर चुके हैं। 10 घंटे के प्लेटाइम के साथ यह IPX7 वॉटरप्रूफ है।

Buy Now On Amazon

JBL SB110 Powerful Wireless Soundbar with Built-in Subwoofer: बिल्ट-इन सबवूफर के साथ आने वाला यह वायरलेस साउंडबार डॉल्बी डिजिटल साउंड देता है। इसे यूजर्स ने 3.5 स्टार रेटिंग दी है। MRP 14999 के इस साउंडबार को 53 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 6999 में खरीदा जा सकता है। इस डील का लाभ 63 प्रतिशत लोग उठा चुके हैं। इसके साथ 1 साल की वारंटी दी जा रही है।

Buy Now On Amazon

JBL GO Portable Wireless Bluetooth Speaker with Mic: इस वायरलेस ब्लूटूथ स्पीकर को यूजर्स ने काफी पसंद किया है और इसे 4.5 स्टार रेटिंग दी है। इसकी पॉपुलैरिटी के चलते इसे Amazon Choice में लिस्ट किया गया है। MRP 2699 के इस प्रोडक्ट को Amazon से 44 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 1499 में खरीदा जा सकता है। इस पर 44 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है और इसे Rs 1499 में खरीदा जा सकता है। इस डील का लाभ 29 प्रतिशत लोग उठा चुके हैं।

Buy Now On Amazon

JBL Pulse 3 Wireless Portable Speaker with Vibrant Lightshow: वाइब्रेंट लाइटशो के साथ आने वाले इस ब्लूटूथ स्पीकर को यूजर्स ने 4 स्टार रेटिंग दी है। MRP 17499 के इस स्पीकर को Amazon से 10 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 15699 में खरीदा जा सकता है। इसके साथ 1 साल की वारंटी दी जा रही है। इसकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है की कीमत जायदा होने के बावजूद इसका सिर्फ 1 ही पीस स्टॉक में बचा है। 12 घंटे के प्लेटाइम के साथ यह IPX7 वॉटरप्रूफ और 360° लाइटशो और साउंड फीचर्स से लैस है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.