Move to Jagran APP

Surya Gochar 2022: 16 जुलाई को सूर्य का राशि परिवर्तन, ये 4 राशियां हो जाएंगी मालामाल,

Surya Gochar 2022 ज्योतिष गणना के अनुसार सूर्य 16 जुलाई को मिथुन राशि को छोड़कर कर्क राशि में प्रवेश कर रहे हैं। सूर्य का ये राशि परिवर्तन कई राशियों के लिए लाभकारी होगा। नौकरी-बिजनेस में तरक्की के साथ-साथ आय में वृद्धि होगी।

By Shivani SinghEdited By: Published: Tue, 05 Jul 2022 09:55 AM (IST)Updated: Thu, 07 Jul 2022 07:44 AM (IST)
Surya Gochar 2022: 16 जुलाई को सूर्य का राशि परिवर्तन, ये 4 राशियां हो जाएंगी मालामाल,
Surya Gochar 2022: 16 जुलाई को सूर्य का गोचर

नई दिल्ली, Surya Gochar 2022: ज्योतिष गणना के अनुसार, सूर्य 16 जुलाई को रात 10 बजकर 42 मिनट को मिथुन राशि से निकलकर कर्क राशि में प्रवेश करेंगे। इस राशि में 17 अगस्त तक रहने के बाद अन्य राशि की ओर गोचर करेंगे। सूर्य जब किसी राशि में प्रवेश करता है तो संक्रांति बनती है। इस तरह 16 जुलाई को कर्क संक्रांति भी है। सूर्य के गोचर करने से कुछ राशियों के जीवन में काफी शुभ बदलाव देखने को मिलेंगे। जानिए सूर्य के कर्क राशि में प्रवेश करने से किन राशियों के जीवन में लाएगा खुशियां।

loksabha election banner

मेष राशि

सूर्य का गोचर मेष राशि के जातकों के लिए लाभकारी होगा। इस राशि के जातकों के जीवन में खुशियां ही खुशियां आएगी। व्यापार में दोगुना लाभ मिलेगा। वहीं जो जातक नई नौकरी की तलाश में है अब उनकी तलाश पूरी होगी। कार्यस्थल में इस राशि के जातकों के काम की तारीफ होगी।

वृषभ राशि

सूर्य का राशि परिवर्तन वृषभ राशि के जातकों के लिए भी अच्छा होगा। व्यापार में मुनाफा मिलेदा। 17 अगस्त तक धन के भंडार भरे रहेंगे। मां लक्ष्मी की कृपा से घर परिवार संपन्न रहेगा। भगवान सूर्य की कृपा पाने के लिए नियमित रूप से अर्घ्य करें।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के लिए भी सूर्य का गोचर लाभकारी सिद्ध होगा। नौकरी में प्रमोशन के साथ-साथ सैलरी ब़ढ़ेगी। किसी न किसी तरह से धन का आगमन बढ़ेगा। लंबे समय से रुके हुए कार्य फिर सुचारू रूप से शुरू हो जाएंगे।

कर्क राशि

कर्क राशि में सूर्य गोचर कर रहा है। ऐसे में इस राशि के जातकों को भी काफी लाम मिलने वाला है। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। सोचे हुए कार्य पूरे होंगे। व्यापार में वृद्धि के साथ नौकरी में प्रमोशन मिलेगा। किसी जगह पर पैसे निवेश करना चाहते हैं, तो इस एक माह में कर सकते हैं।

Pic Credit- Instagram/chalisasangrah

डिसक्लेमर

'इस लेख में निहित किसी भी जानकारी/सामग्री/गणना की सटीकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संग्रहित कर ये जानकारियां आप तक पहुंचाई गई हैं। हमारा उद्देश्य महज सूचना पहुंचाना है, इसके उपयोगकर्ता इसे महज सूचना समझकर ही लें। इसके अतिरिक्त, इसके किसी भी उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता की ही रहेगी।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.