Move to Jagran APP

Last Sawan Somvar: सावन के आखिरी सोमवार को इन 4 राशियों पर भोलेनाथ रहेंगे मेहरबान, मिलेगा मिलेगा बंपर लाभ

Last Sawan Somvar Horoscope सावन के महीने में भगवान शिव की पूजा करने से कष्टों से मुक्ति मिलती है और मनोकामनाएं पूरी होती हैं। जानिए किन 4 राशियों के ऊपर भोलेनाथ की पूरी कृपा होगी और जीवन में खुशियां ही खुशियां आएगी।

By Shivani SinghEdited By: Published: Mon, 08 Aug 2022 07:55 AM (IST)Updated: Mon, 08 Aug 2022 07:55 AM (IST)
Sawan Horoscope 2022: सावन का आखिरी सप्ताह इन राशियों का होगा अच्छा

नई दिल्ली, Sawan Horoscope 2022: सावन का माह काफी शुभ माना जाता है। भगवान शिव को समर्पित इस माह में पवित्र माना जाता है। मान्यता है कि इस पूरे माह में भोलेनाथ की पूजा करने से सभी कष्टों से छुटकारा मिल जाता है। इसके साथ ही हर इच्छा पूरी हो जाती है। आज सावन का आखिरी सोमवार है। इसके साथ ही आज पुत्रदा एकादशी का योग बन रहा है। ऐसे में भगवान शिव के साथ श्रीहरि की पूजा करने से विशेष लाभ मिलेगा। ज्योतिषों के अनुसार, आज का दिन कई राशियों के लिए खास जाने वाला है। जानिए किन राशियों के ऊपर भोलेनाथ होंगे मेहरबान।

loksabha election banner

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों के लिए सावन का आखिरी सोमवार काफी शुभ जाने वाला है। इस राशि के जातकों के ऊपर भोलेनाथ की विशेष कृपा होती है। हर क्षेत्र में सफलता प्राप्ति होगी। लंबे समय से रुके हुए काम पूरे होंगे। लंबे समय से खराब सेहत अब अच्छी हो जाएगी।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के ऊपर भगवान शिव की विशेष कृपा होगी। हर बिगड़े हुए काम अब सुचारू रूप से चलने लगेंगे। हर तरह के तनाव से मुक्ति मिलेगा। नौकरी के साथ-साथ व्यापार में भी लाभ मिलेगा।

तुला राशि

सावन का आखिरी सोमवार तुला राशि के जातकों के लिए अच्छा साबित होने वाला है। नौकरी में पदोन्नति मिलेगा। इसके साथ ही करियर में सफलता हासिल होगी। लंबे समय से जो आत्मविश्वास आपके अंदर नहीं आ रहा था वह अब बढ़ेगा। बिजनेस में मुनाफा का पूर्ण आसार है।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों के लिए सावन का आखिरी सप्ताह खुशियां लेकर आएगा। लंबे समय से हो रही पैसों की दिक्कत से भी छुटकारा मिलेगा। हर क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी।

धर्म संबंधी अन्य खबरों के लिए क्लिक करें

Pic Credit- instagram/halfengineer0007

डिसक्लेमर

इस लेख में निहित किसी भी जानकारी/सामग्री/गणना की सटीकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संग्रहित कर ये जानकारियां आप तक पहुंचाई गई हैं। हमारा उद्देश्य महज सूचना पहुंचाना है, इसके उपयोगकर्ता इसे महज सूचना समझकर ही लें। इसके अतिरिक्त, इसके किसी भी उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता की ही रहेगी।

Koo App
सुप्रभात 🙏 आज श्रावणी सोमवार है और इस वर्ष के श्रावण मास का आखरी सप्ताह है । बाबा महाकाल के आज सुबह के श्रृंगार के दर्शन कीजिये 🙏 और फिर अपने आज के दिन और इस सप्ताह की शुरुआत कीजिये । बाबा महाकाल से प्रार्थना कीजिये कि इस सप्ताह आपकी सारी रुकावटो को वे हर ले और हर रोज़ आपको नई उपलब्धि प्रदान करें 😊 जय श्री महाकाल 🙏🚩 जय श्री सीताराम 🙏🚩 हर हर महादेव 🙏🚩 - VS Astrology (@vsastrology) 8 Aug 2022


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.