नई दिल्ली, Love Rashifal 27 June 2022: चंद्रमा की स्थिति के आधार पर आज का लव राशिफल अचछा जाने वाला है। आज कुछ राशियों के लिए जीवनसाथी या लव लाइफ के साथ अच्छा समय बीताएंगे। प्रेम के मामले में कुछ राशियों को आज अच्छा दिन जाने वाला है। अविवाहित लोगों को शादी का प्रस्ताव आ सकता है। वहीं कुछ राशि के लोग परिवार के साथ अच्छा समय बीताएंगे। लेकिन कुछ राशि के लोग प्रेमी से लड़ाई झगड़ा न करके परिस्थिति हल करने की कोशिश करें। जानिए एस्ट्रोलॉजर लता शर्मा से राशि के अनुसार कैसी बीतेगी आपकी लव लाइफ।

मेष राशि

पारिवारिक जीवन में हर्षोल्लास रहेगा।जीवन साथी के साथ समय बिताएंगे।

वृषभ राशि

पारिवारिक जीवन में छोटे मोटे मतभेद हो सकते हैं वाणी पर संयम रखें ।प्रेम संबंधों के लिए भी दिन कुछ खास नहीं है प्रयोजन से तकरार हो सकती है।

मिथुन राशि

परिवार के बीच मतभेद रह सकता है पिता के स्वास्थ्य का ख्याल रखें। जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा। प्रेम संबंधों में तनाव रहेगा धैर्य से काम लें।

कर्क राशि

पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा भाई बहनों का सहयोग प्राप्त होगा। अविवाहितों के विवाह का प्रस्ताव आने की संभावना है। दांपत्य जीवन से तनाव दूर होगा आपसी सहयोग पड़ेगा।। प्रेम संबंधों में तनाव रह सकता है।

सिंह राशि

पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा। दांपत्य जीवन में आपसी सामंजस्य बना रहेगा। प्रेम संबंधों के लिए दिन बढ़िया है।

कन्या राशि

पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा घर पर रिश्तेदारों का आना जाना लगा रहेगा। दांपत्य जीवन में चल रहे तनाव दूर होंगे आपसी प्रेम बढ़ेगा। प्रेम संबंधों के लिए समय अच्छा है।

तुला राशि

जीवन साथी से हर प्रकार का सहयोग प्राप्त होगा। प्रेम संबंधों के लिए दिन सामान्य रहेगा।

वृश्चिक राशि

समाज में नाम सम्मान बढ़ सकता है। परिवार में हर्षोल्लास रहेगा। जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा। प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा है साथ में समय बिता सकते हैं।

धनु राशि

पारिवारिक जीवन अनुकूल रहेगा। अविवाहितों को शादी के प्रस्ताव मिल सकते हैं। प्रेम संबंधों के लिए समय बढ़िया है किसी नए व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है जो आपके जीवन में प्रेम लेकर आएगा।

मकर राशि

दिन का अधिकतम समय मित्रों के साथ मौज मस्ती में बीतेगा। परिवार में हर्षोल्लास बना रहेगा। जीवनसाथी से रिश्तों में मिठास आएगी। प्रेम संबंधों के लिए में अच्छा है बाहर घूमने फिरने जा सकते हैं।

कुंभ राशि

परिवार में सुख शांति रहेंगी बड़े भाई बहनों का सहयोग प्राप्त होगा दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा रिश्ते में मजबूती आएगी। प्रेम संबंधों में तनाव रह सकता है। धैर्य से सामना करें।

मीन राशि

परिवार का सहयोग प्राप्त होगा बच्चों संग समय बिताएंगे। जीवनसाथी के सहयोग से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। प्रेम संबंधों में नीरसता रहेंगी।

Edited By: Shivani Singh