Move to Jagran APP

25 जुलाई को जन्म लेने वालों के करियर के लिए शुरू हो रहा है अच्छा दौर

यदि आप का जन्‍म हुआ है 25 जुलाई को तो सपनों को पूरा होते देखने के लिए तैयार रहिए। पंडित विजय त्रिपाठी विजय​ से जानें कि कैसा होगा आपका भविष्‍यफल।

By Molly SethEdited By: Published: Wed, 25 Jul 2018 10:31 AM (IST)Updated: Wed, 25 Jul 2018 10:33 AM (IST)
25 जुलाई को जन्म लेने वालों के करियर के लिए शुरू हो रहा है अच्छा दौर
25 जुलाई को जन्म लेने वालों के करियर के लिए शुरू हो रहा है अच्छा दौर

सामान्य फल- आपमें से कई नई दिशा में जाकर सफलता हासिल करेंगे और उन लोगों के सामने एक मिसाल कायम करेंगे, जो आपकी प्रगति को देख रहे हैं या आपकी तरह सफलता हासिल करना चाहते है। आगामी समय आपके कैरियर और बिजनेस के लिए बहुत ही अच्छा है और इसमें आप तेजी से प्रगति करने में कामयाब हो सकते हैं।  आप ऐसे काम हाथ में नहीं लेंगे जो आपको पसंद नहीं है। इसके बजाए आप इंतजार करेंगे और पूरी तैयारी करने बाद ही कोई काम शुरू करेंगे। आप अधिक मन लगाकर भी काम कर सकेंगे। 

loksabha election banner

आपकी कार्यशैली- कोई सीनियर आपकी प्रतिभा पर विश्वास करते हुए आपमें विश्वास जताएगा, जिसका मतलब हो सकता है कि आपको कोई महत्वपूर्ण काम या जिम्मेदारी दी जाएगी। कई मायनों में आप सौभाग्यशाली हैं कि आपको हमेशा नए लक्ष्य नई आशाएं नई प्रेरणाएं मिलती रहेंगी। आपमें से अधिकांश लोगों में आत्मविश्वास होगा, आपकी एकाग्रता भी ज्यादा होगी। समय आपके लिए बहुत सारी सौगातें लेकर आया है, परंतु एक शर्त पर कि आपको लेट लतीफी की आदत छोड़नी होगी।

प्रेम रोमांस- आपके अधिकांश सपने पूरे हो जाएंगे और यह एक, दो नहीं बल्कि तीन स्तरों पर होगा। पहले तो किसी खास रिश्ते से आपको असामान्य प्रेरणा, दूसरे, साझी रुचि के मामलों के बारे में मिल बैठकर चर्चा, और सामने वाले की भावनाओं की कद्र करने से आपको संतोष मिलेगा। रोमांस में अर्थपूर्ण संबंध विकसित होने की प्रबल संभावना है।  इस कारण आपको आंतरिक शांति मिलेगी।

बिजनेस और आर्थिक स्थिति- बिजनेस डील में आप अपनी कल्पना से अधिक सफलता हासिल कर सकते हैं। आर्थिक दृष्टि से आपको अक्सर कई परेशानियों से जूझना होगा। इसका कारण पैसे की कमी नहीं बल्कि यह होगा कि आपके खर्च आपकी आमदनी से ज्यादा होंगे। आपको इस तरफ ध्यान देना चाहिए।  आप अपनी आमदनी या पूंजी का बुद्धिमानी से उपयोग करें। यह आपके लिए फायदेमन्द होगा। नौकरी कर रहे लोगों के लिए समय कुछ विशेष देने वाला होगा अतिरिक्त आय के स्रोत बनेंगे। यह बोनस या प्रमोशन हो सकता है।

स्वास्थ्य- आपमें से कई अपने स्वास्थ्य को लेकर परेशान रहेंगे। खास तौर पर हृदय या आंखों को लेकर आप चिंतित हो सकते हैं। समय पर चेकअप कराते रहें।

आश्चर्यजनक बात- खास तौर पर किसी एक रिश्ते मे आपको संतुष्टि के अनपेक्षित नए स्तर प्राप्त होंगे। जिन लोगों से आपकी हाल ही प्रगाढ़ता हुई है वे आपके लिए अधिक लाभकारी होंगे। आपके लिए सबसे आश्चर्यजनक बात आपके रिश्तों के क्षेत्र में होगी। 

चेतावनी- एकदम किसी पर भरोसा भले बिल्कुल न करें, लेकिन रस्सी को सांप समझने की गलती भी न करें और अपने शंकालु स्वभाव पर नियन्त्रण रखें।

शुभ दिन- मंगलवार आैर गुरूवार।

शुभ रंग- लाल, नारंगी आैर पीला।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.