Move to Jagran APP

Janmashtami Weekly Tarot Horoscope: जन्मा​ष्टमी सप्ताह सिंह और कन्या के लिए है लाभप्रद, पढ़ें टैरो भविष्यफल

Janmashtami Weekly Tarot Horoscope मां प्रेम ऋतंभरा टैरो कार्ड की मदद से बता रही हैं इस सप्ताह 09 अगस्त से 15 अगस्त 2020 तक का राशिफल।

By Kartikey TiwariEdited By: Published: Tue, 11 Aug 2020 01:30 PM (IST)Updated: Tue, 11 Aug 2020 02:08 PM (IST)
Janmashtami Weekly Tarot Horoscope: जन्मा​ष्टमी सप्ताह सिंह और कन्या के लिए है लाभप्रद, पढ़ें टैरो भविष्यफल
Janmashtami Weekly Tarot Horoscope: जन्मा​ष्टमी सप्ताह सिंह और कन्या के लिए है लाभप्रद, पढ़ें टैरो भविष्यफल

Janmashtami Weekly Tarot Horoscope: इस सप्ताह में जन्माष्टमी का त्योहार है। देश के कई हिस्सों में आज जन्माष्टमी मनाई जा रही है। जन्माष्टमी सप्ताह आपके लिए कैसा है, यह आप टैरो भविष्यफल में जानें। टैरो कार्ड की मदद से भी भविष्यफल बताए जाते हैं। इसकी मदद से आप अपने जीवन में आने वाले बदलावों के प्रति सजग हो सकते हैं और उनके अनुसार स्वयं को तैयार कर सकते हैं। मां प्रेम ऋतंभरा टैरो कार्ड की मदद से बता रही हैं इस सप्ताह 09 अगस्त से 15 अगस्त 2020 तक का राशिफल। इसमें 4 प्रमुख रा​शियों के बारे में बताया गया है। आइए जानते हैं इस सप्ताह का रा​शिफल।

loksabha election banner

सिंह

बिजनेस से जुड़ी संभावनाएं और रिश्ते तेजी से बनेंगे और वे समय, ध्यान और स्पष्टता चाहेंगे। वैसे त्रिकोणीय बिजनेस साझेदारी आपके लिए आकर्षक होगी। व्यावसायिक लेनेदेन और बिजनेस डील्स प्रभावी ढंग से पूरी होंगी। परिवार में कोई व्यक्ति स्वार्थी हो सकता है। वरिष्ठ अधिकारी असंभव लक्ष्यों को पूरा करने की इच्छा करेंगे लेकिन आपको उन्हें वास्तविकता से रूबरू कराना होगा। पैसों से जुड़े मामले प्राथमिकता पर रहेंगे क्योंकि अप्रत्याशित खर्च का इंतजाम करना होगा।

शुभ अंक-3

शुभ रंग-रोज पिंक

कन्या

यह सही समय है जब आप कार्य में सफलता और घर में बदलाव कर सकते हैं क्योंकि सौभाग्य आपके साथ है। स्थितियों को सकारात्मक दिशा में मोड़ सकते हैं। बिजनेस में कोई अप्रत्याशित संभावना या बदलाव कॅरियर के लिए लाभदायक हो सकता है। प्रेम जीवन को उज्ज्वल करेगा। स्वास्थ्य समस्याओं से बहुत जल्दी उबर जाएंगे और आने वाले सप्ताह में किसी खुशनुमा घटना के लिए तैयार रहेंगे। भविष्य की तरफ बड़ी छलांग लगाने से चूके नहीं।

शुभ अंक-10

शुभ रंग-रेड और ब्लू

तुला

व्यावहारिक बारीकियों, वित्त और जटिल बिजनेस मामलों में चतुराई और कौशल दिखाएंगे। परिवार में मध्यस्थता करते हुए विवादों व झगड़ों को कुशलता और समझबूझ से सुलझाएंगे। कार्य में सकारात्मक बदलाव के लिए प्रेरित रहेंगे। बुद्धिमत्ता और सटीकता महत्वपूर्ण व्यक्तियों से मिलने का मौका देगी। कार्यक्षेत्र में किसी अशांतकारी युवती से सावधान रहें। रिश्ते शानदार रहेंगे क्योंकि आप महत्वपूर्ण योजनाओं और अच्छे पलों की भागीदारी करेंगे। स्वास्थ्य की तरफ ध्यान दें।

शुभ अंक-11

शुभ रंग-पीकॉक ब्लू

वृश्चिक

महत्वपूर्ण बदलाव करते हुए व्यावसायिक लक्ष्यों को प्राप्त करेंगे। आपके पास तीन अलग विकल्प, लक्ष्य या व्यक्ति उपलब्ध रहेंगे जो आपको नई शुरुआत के लिए प्रेरित करेंगे। किसी विमर्श व प्रोफेशनल मीटिंग में विचारों व संचार क्षमता के साथ प्रभावी रहेंगे। चालाकी और तमाम विरोधाभासी दृष्टिकोणों का समर्थन करने से बचें। कटु और अविश्वसनीय व्यक्ति से बचें। कोई युवा सफलता की तरफ अपनी स्वतंत्र यात्रा शुरू करेगा। रचनात्मक काम प्रशंसा दिलाएगा और उसे प्रदर्शित करने में झिझक न रखें।

शुभ अंक-11

शुभ रंग-टक्र्वाइज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.